पारस से शादी करने गईं जसलीन को शो के एक कंटेस्टेंट से हो गया प्यार, सबके सामने किया इजहार

पारस से शादी करने गईं जसलीन को शो के एक कंटेस्टेंट से हो गया प्यार, सबके सामने किया इजहार

बिग बॉस सीजन 13 के खत्म होने के तुरंत बाद ही कलर्स पर  'मुझसे शादी करोगे' रियालिटी शो शुरू हो गया है। बता दें कि इस शो में शहनाज गिल अपने लिए दुल्हा ढूंढ रही हैं और वहीं पारस छाबड़ा अपने लिए दुल्हन। वहीं इस शो में बिग बॉस 12 का हिस्सा रह चुकीं अनूप जलोटा की कथित गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू भी नजर आ रही हैं और चर्चा में बनीं हुई हैं।
हाल ही में जसलीन ने कुछ ऐसा किया जिससे पारस के साथ-साथ दर्शक भी हैरान रह गये। जी हां, जसलीन इस शो में शादी करने आईं थी पारस छाबड़ा से लेकिन अपना दिल शहनाज से शादी करने आये एक कंटेस्टेंट को दे बैठी हैं। यहीं नहीं उन्होंने तो नेशनल टेलिविजन पर सबके सामने अपने प्यार का इजहार भी कर दिया।

दरअसल, शहनाज से शादी करने आये 6 बॉयज कंटेस्टेंट में से एक मयूर वर्मा को जसलीन पसंद करती हैं। उन्होंने एक टास्क के दौरान सबके सामने ये कह दिया कि जब से वो इस शो में आईं हैं यानि कि पहले दिन से ही वो मयूर को पसंद करती हैं। उनका मयूर के साथ कनेक्शन एकदम नैचुरल और रियल है। अगर उन्हें पारस और मयूर में से एक किसी को चुनना होगा तो वो मयूर को ही चुनेंगी। वहीं मयूर ने भी जसलीन का नाम लिया और कबूल किया कि वो भी उन्हें पसंद करते हैं और प्यार करते हैं।

जसलीन मथारू की ये बातें सुनकर पारस छाबड़ा भी हैरान रह गये। उन्होंने कहा, 'तुम शो में मेरे लिए आई हो, यहां तुम्हें मुझे इंप्रेस करना है लेकिन तुम मुझे छोड़कर किसी और को ही पसंद कर रही हो।' वैसे पारस दुखी जरूर हैं कि जसलीन किसी और को पसंद करती हैं लेकिन उनका कहना है कि वो रियल हैं। जसलीन ने उन्हें धोखे में नहीं रखा, इससे पता चलता है कि वो फेक बिल्कुल भी नहीं हैं।

जसलीन और मयूर का एक अनसीन वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों स्वीमिंग पूल में रोमांस करते दिख रहे हैं। जसलीन ब्लैक बिकिनी पहने पूल में बाकी घरवालों के साथ मस्ती कर रही हैं। वैसे कुछ भी कहो, मयूर और जसलीन की कैमिस्ट्री है बड़ी जबरदस्त।
वहीं इसके अलावा बिग बॉस के घर में ही इन दिनों ये शो शूट हो रहा है और सारे कंटेस्टेंट एक साथ यही रह रहे हैं। शहनाज के भाई शहबाज गिल भी इस शो का हिस्सा हैं वो बीच-बीच में कई तरह के ट्विस्ट लाते रहते हैं। बता दें कि 'मुझसे शादी करोगे' शो 13 हफ्तों तक चलेगा, जिसमें शहनाज और पारस एक ही घर में लॉक रहेंगे और उनके साथ होंगे उनसे शादी करने वाले कंटेस्टेंट। वहीं इस शो को मनीष पॉल होस्ट कर रहे हैं। इसके साथ ही रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज और पारस को लाइफ पार्टनर चुनने में हेल्प भी करेंगे।