जाह्नवी कपूर बनीं आर्टिस्ट, अपनी खूबसूरत पेंटिंग्स की तस्वीरें शेयर कर पूछा ये सवाल

Janhvi kapoor shares her beautiful paintings on social media

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) उन स्टार किड्स में से एक हैं, जिनकी एक्टिंग और डांस मूव्स का हर कोई दीवाना है। जाह्नवी कपूर अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कभी अपने डांस वीडियो तो कभी अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इस बात से तो हम सभी वाकिफ हैं कि कोरोना वायरस के चलते मुंबई में लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में आम लोगों की तरह जाह्नवी कपूर भी घर पर रहकर काफी प्रोडक्टिव और क्रिएटिव हो गई हैं। अपनी क्रिएटिविटी की एक झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की है। इसके बाद से ही जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की यह पोस्ट सुर्खियों में आ गई है। 

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कम फिल्मों से ही बॉलीवुड में बड़ा नाम कमा लिया है। स्टार किड होने के बावजूद जाह्नवी कपूर ने अपनी एक्टिंग स्किल्स के साथ कोई समझौता नहीं किया। एक्टिंग में अपना हुनर दिखने के बाद अब जाह्नवी कपूर पेंट और ब्रश से अपना हुनर दिखने में लगी हैं। जी हां, दरअसल, जाह्नवी कपूर इन दिनों एक्ट्रेस के साथ एक बेहतरीन आर्टिस्ट भी बन गई हैं। मुंबई में लगे लॉकडाउन के दौरान जाह्नवी कपूर ने कुछ बेहद खूबसूरत पेंटिंग्स बनाई हैं। इन पेंटिंग्स को देखकर आप भी कहेंगे कि जाह्नवी कपूर को एक्ट्रेस नहीं बल्कि आर्टिस्ट होना चाहिए था।

अपना हुनर दिखाते हुए जाह्नवी कपूर ने कैनवास पर रंग बिखेरे हैं। अपनी बनाई हुई इन पेंटिंग्स को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर ने पूछा, "क्या मैं अभी खुद को पेंटर कह सकती हूं?" पहली तस्वीर में जहां जाह्नवी कपूर स्टूल में बैठकर पेंटिंग करती हुई नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने अपनी बनाई हुई कुछ पेंटिंग्स शेयर की हैं। 

जाह्नवी कपूर की इस पोस्ट पर फैंस के साथ सेलिब्रिटीज भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कई बॉलीवुड एक्टर्स कमेंट कर उनकी इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने 'वाओ' लिखकर जाह्नवी कपूर की तारीफ की। तो वहीं वरुण शर्मा ने कमेंट कर पुछा, "आप मुझे कौन सी पेंटिंग गिफ्ट कर रही हैं?" दीया मिर्ज़ा ने कमेंट कर जाह्नवी कपूर की तुलना उनकी मां श्रीदेवी से कर दी। दीया मिर्ज़ा ने कमेंट किया, "जैसी मां वैसी बेटी, पेंटिंग करती रहना।" हेयर आर्टिस्ट हीरल भाटिया ने कमेंट किया, "ओएमजी दीदी मेरी पसंदीदा कलरफुल चेहरे वाली महिला की पेंटिंग है, मुझे चाहिए।"

बात करे वर्क फ्रंट की तो जाह्नवी कपूर को इसी साल मार्च महीने में फिल्म 'रूही' में देखा गया था। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ भी हुई थी। जल्द ही वे फिल्म साल 2008 में आई अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम की फिल्म 'दोस्ताना' के सीक्वल में भी नजर आने वाली हैं।  

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm