जाह्नवी कपूर को रोज़ाना आती है मां श्रीदेवी की याद, पुण्यतिथि पर कुछ ऐसे बयां किया दर्द

जाह्नवी कपूर को रोज़ाना आती है मां श्रीदेवी की याद, पुण्यतिथि पर कुछ ऐसे बयां किया दर्द

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार के तौर पर मशहूर रहीं एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) को गुज़रे दो साल हो चुके हैं। जब उनके फैंस ही अभी तक उनके जाने के गम से उबर नहीं पाए हैं तो उनके परिवार की हालत का अंदाज़ा लगाना ज़रा भी मुश्किल नहीं है। 24 फरवरी 2020 को उनकी दूसरी पुण्यतिथि के मौके पर उनके करीबियों का दर्द एक बार फिर छलक उठा है।

जाह्नवी को सताती है मां की याद

बॉलीवुड फिल्म ‘धड़क’ फेम जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक्ट्रेस श्रीदेवी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बड़ी बेटी हैं। अपनी मां श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि के मौके पर जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। बचपन की इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में जाह्नवी और श्रीदेवी एक-दूसरे के गले लगी हुई हैं और बेहद खुश नज़र आ रही हैं।

फोटो देखकर साफ पता चल रहा है कि किसी ने मां-बेटी के बेहद खुशनुमा पल को अपने कैमरा में कैद किया है। इस यादगार फोटो के साथ जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा है, ‘मिस यू एवरीडे’। इससे ज़ाहिर होता है कि श्रीदेवी के गुज़रने के दो साल बाद भी जाह्नवी उन्हें रोज़ाना याद करती हैं।

मां-बेटी का अनूठा बॉण्ड

श्रीदेवी अपनी दोनों बेटियों के काफी करीब थीं और उनको लेकर बेहद पज़ेसिव भी। उनकी मौत होने से पहले जाह्नवी कपूर अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म धड़क की शूटिंग शुरू कर चुकी थीं। उदयपुर में शूटिंग के वक्त श्रीदेवी उनके साथ भी रही थीं। वे अपनी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित थीं पर अफसोस कि फिल्म के रिलीज़ होने से चंद महीनों पहले ही वे दुनिया को अलविदा कह गई थीं।

उनके जाने के बाद जाह्नवी बुरी तरह से टूट गई थीं और सबके काफी समझाने के बाद उन्होंने दोबारा शूटिंग शुरू की थी। फिल्म के रिलीज़ होने के बाद दर्शकों को ‘धड़क’ में जाह्नवी के फीचर्स में श्रीदेवी की झलक नज़र आई थी।

बॉलीवुड की चांदनी की मौत बनी पहेली

बॉलीवुड की ‘चांदनी’ के तौर पर मशहूर रहीं एक्ट्रेस श्रीदेवी 2018 में दुबई में एक पारिवारिक समारोह में शिरकत करने के लिए गई हुई थीं। फंक्शन के बाद वे एक सोशल इवेंट का हिस्सा बनने के लिए वहीं रुक गई थीं। उसी बीच खबर आई थी कि दुबई के होटल में बाथटब में डूब जाने से श्रीदेवी की मौत हो गई। इस दुखद खबर ने सबको झकझोर कर रख दिया था और उनके फैंस गहरे सदमे में चले गए थे।

यहां तक कि सबने उनकी मौत के कारण की सही जांच करवाने की राय भी पेश की थी। लोगों को एकाएक विश्वास ही नहीं हुआ था कि श्रीदेवी यूं ही अचानक से यह दुनिया छोड़कर चली गई हैं।

आपके लिए खुशखबरी! नए साल के आने की खुशी में POPxo भी अपने चाहने वालों के लिए लाया है #POPxoLucky2020 की सौगात। POPxo Zodiac कलेक्शन से आप अपनी राशि के अनुसार खरीद सकते हैं कॉफी/चाय मैजिक मग, नोटबुक्स, मोबाइल कवर्स और भी बहुत कुछ ... और वो भी 20% की आकर्षक छूट के साथ। तो फिर देर किस बात की, popxo.com/shop/zodiac-collection पर जाकर शुरू कीजिए शॉपिंग!