"जलेबी" फिल्म के पोस्टर का सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा मज़ाक | POPxo Hindi | POPxo
Home  >  Entertainment  >  Bollywood
"जलेबी" फिल्म के पोस्टर का सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा था मज़ाक, मगर फिल्म हुई फ्लाॅप

"जलेबी" फिल्म के पोस्टर का सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा था मज़ाक, मगर फिल्म हुई फ्लाॅप

महेश भट्ट ने जब फिल्म "जलेबी द एवरलास्टिंग टेस्ट ऑफ लव" का पोस्टर रिलीज किया तो इसके बाद से ही इस पोस्टर ने इंटरनेट की दुनिया में खलबली मचा दी। फिल्म के पोस्टर में एक लड़की ट्रेन के स्लीपर कम्पार्ट्मेंट की इमरजेंसी विंडो से बाहर लटककर नीचे खड़े लड़के को किस करती नजर आ रही है और ट्रेन की खिड़की से झांकते लोग उन्हें देख रहे हैं। ये पोस्टर रिलीज होते ही ट्रोलर्स की नजर में आ गया और सोशल मीडिया पर इस पोस्टर का जमकर मज़ाक बनाया जाने लगा। आपको बता दें कि फिल्म "जलेबी द एवरलास्टिंग टेस्ट ऑफ लव" में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ नए एक्टर वरुण मित्रा डेब्यू करने जा रहे हैं। पहली ही फिल्म में इस कदर ट्रोल होना वरुण मित्रा के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।


सोशल मीडिया में उड़ रही खिल्ली


फेसबुक, ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम तक यूजर्स इस फिल्म के पोस्टर की खिल्ली उड़ा रहे हैं। ये मीम्स इतनी मजेदार हैं कि इन्हें देखते ही किसी की भी हंसी छूट पड़ेगी। आप भी देखिए ये मजेदार मीम्स।








महेश भट्ट ने ट्वीट किया पोस्टर


महेश भट्ट ने इस पोस्टर को जन्माष्टमी के दिन अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, 'इस पल-पल बदलती दुनिया में पुरानी कहानियां तो खत्म हो रही हैं लेकिन उनकी जगह कोई नई कहानी उभर कर नहीं आ रही। ऐसे में इन कहानियों की जगह लेने के लिए आई है एक नई कहानी जिसका प्यार कभी खत्म नहीं होगा।'



पोस्टर को बताया जा रहा कॉपी


फिल्म के पोस्टर को कोरियन वॉर के समय ली गई एक तस्वीर की कॉपी बताया जा रहा है। दरअसल ये 6 सितम्बर 1950 का फोटो है जब एक सैनिक कोरियन वॉर में हिस्सा लेने जा रहा था और बाहर उसकी पत्नी उसे सीऑफ करने आई थी। इस फोटो में भी सैनिक ट्रेन की खिड़की से उल्टा लटककर अपनी पत्नी को गुडबाय किस कर रहा है। फोटो 7 सितम्बर को लॉस एंजिल्स टाइम्स में छपा था जो उस समय काफी ज्यादा चर्चित भी हुआ था। फिल्म के पोस्टर में इसे थोड़ा सा बदलते हुए लड़की को विंडो पर उल्टा लटका दिया गया है और लड़का नीचे खड़े होकर उसे किस कर रहा है।


Jalebi Poster collage


टॉलीवुड फिल्म में भी ऐसा ही पोस्टर


एक ट्विटर यूज़र ने तो इस पोस्टर को टॉलीवूड मूवी की कॉपी करार दिया है। फर्क बस इतना है कि इस पोस्टर में लड़का बस की खिड़की से बाहर निकल कर लड़की को किस कर रहा है और फिल्म "जलेबी" के पोस्टर में ट्रेन दिखाई गई है।



इस फिल्म के उड़ रहे जबरदस्त मजाक को देखकर तो यही लगता है कि अब अनुष्का शर्मा को चैन की सांस ले लेनी चाहिए क्योंकि ट्रोलर्स को अब नया शिकार मिल चुका है।


इमेज सोर्सः twitter, Instagram


ये भी पढ़ें


सुई धागा ही नहीं अनुष्का शर्मा के ये 6 लुक्स भी हो चुके हैं काफी फेमस


#OMG: हैक हुआ कृति सेनन का इंस्टाग्राम अकाउंट, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर फैंस से की ये अपील


कुमकुम भाग्य की 'प्रज्ञा' सृति झा ने शेयर की स्कूल ड्रेस में फोटो, कहा, "ज़िन्दगी से बेखबर थी तब..."


कुमकुम भाग्य की 'प्रज्ञा' सृति झा बिना मेकअप दिखती हैं और भी ज्यादा खूबसूरत, देखिए तस्वीरें

प्रकाशित - सितम्बर 4, 2018
2 लाइक्स
सेव करें
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड