खुद से 24 साल बड़ी एक्ट्रेस के साथ इश्क फरमा रहे हैं ईशान खट्टर

खुद से 24 साल बड़ी एक्ट्रेस के साथ इश्क फरमा रहे हैं ईशान खट्टर

‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ और ‘धड़क’ फेम एक्टर ईशान खट्टर (Ishan Khatter) के पांव इन दिनों ज़मीन पर नहीं हैं। अपने भाई शाहिद कपूर की तरह वे भी बॉलीवुड के चमकते सितारों में से एक बन गए हैं। अब वे अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम भी शुरू कर चुके हैं।

रोमांटिक मूड में ईशान

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के छोटे भाई ईशान खट्टर अब किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ और ‘धड़क’ में अपने अहम किरदारों से वे खुद को साबित कर चुके हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी दिनोदिन बढ़ती जा रही है।

Instagram

हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हुई हैं, जिनमें वे खुद से 24 साल बड़ी एक एक्ट्रेस के साथ झूले पर इश्क फरमाते नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस बेहद सुंदर एक्ट्रेस की गिनती बॉलीवुड की नामी-गिरामी एक्ट्रेसेस में की जाती है।

यह कहानी है इश्क की

कहते हैं कि प्यार न तो उम्र का बंधन देखता है और न ही जाति का, वह तो बस हो जाता है! तो बस समझ लीजिए कि कुछ ऐसा ही होने वाला है ईशान खट्टर के साथ भी। दरअसल, इन दिनों वे एक वेब सीरीज़ (web series) की शूटिंग कर रहे हैं और यह झूले वाला रोमांस उसी सीरीज़ की शूटिंग का एक हिस्सा है। उनके साथ झूले पर जो सुंदर एक्ट्रेस नज़र आ रही है, वह कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) हैं।

Instagram

ये दोनों मीरा नायर की वेब सीरीज़ ‘अ सूटेबल बॉय’ (A Suitable Boy) में एक-दूसरे के लव इंट्रेस्ट का किरदार निभा रहे हैं।

जारी हुआ पहला लुक

ईशान खट्टर और तब्बू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सीरीज़ का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इसमें ईशान एक अमीर कॉलेज स्टूडेंट ‘मान’ के तौर पर नज़र आएंगे, जिसके पिता एक राजनेता हैं, जबकि तब्बू एक तवायफ ‘सईदा बाई’ का किरदार निभा रही हैं।

पोस्टर में ईशान ने धोती को कुर्ते के साथ पेयर करके पहना है, वहीं तब्बू इंडियन पोशाक में, बालों में चमेली के फूल लगाए लकड़ी के झूले पर लेटी हुई हैं। इस पोस्टर में ये दोनों ही एक-दूसरे को बेहद प्यार भरी नज़रों से देख रहे हैं। इस सीरीज़ का प्रीमियर जून 2020 में होगा।

अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि POPxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।