‘धड़क’ से पहले ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में दिखेंगे ईशान खट्टर, प्रभावी है ट्रेलर

‘धड़क’ से पहले ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में दिखेंगे ईशान खट्टर, प्रभावी है ट्रेलर

माना जा रहा था कि शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे। मगर अब ऐसा नहीं है। दरअसल ईशान ‘धड़क’ से पहले फिल्म निर्देशक माजिद मजीदी की ईरानी फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में मुख्य किरदार निभा चुके हैं और अब आखिरकार यह फिल्म भारत में भी रिलीज हो रही है।


ईशान की डेब्यू फिल्म


ईशान खट्टर बॉलीवुड में बेशक फिल्म ‘धड़क’ से दस्तक देने जा रहे हैं पर इससे पहले वे एक ईरानी फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में भी अभिनय कर चुके हैं। इस फिल्म में उनके साथ मुख्य भूमिका में मालविका मोहनन हैं और भारत में  रिलीज से पहले ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ का ट्रेलर लॉन्च किया जा चुका है। यह फिल्म 23 मार्च 2018 को रिलीज की जाएगी।

Subscribe to POPxoTV

भावुक कर जाएगी इसकी कहानी


‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ की पृष्ठभूमि मुख्यत: मुंबई पर आधारित है। इस फिल्म में गरीब व अनाथ भाई-बहन की कहानी दिखाई गई है, जिसमें बड़ा आदमी बनने के लिए भाई ड्रग्स का धंधा शुरू कर देता है। फिल्म में ट्विस्ट तब आता है, जब भाई के कारनामों की सजा उसकी बहन को जेल जाकर भुगतनी पड़ती है। ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में भाई-बहन के किरदारों में ईशान खट्टर और मालविका मोहनन ने जान फूंक दी है।




 

A film still - Beyond the Clouds


A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on




करण जौहर ने की तारीफ


ईशान खट्टर करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार है। चर्चित मराठी फिल्म ‘सैराट’ के इस हिन्दी रीमेक में उनके साथ श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर नज़र आएंगी। करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ का ट्रेलर शेयर करते हुए ईशान खट्टर, मालविका मोहनन और माजिद मजीदी की तारीफ की है।



ईशान की पहली बॉलीवुड फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई 2018 को रिलीज हो सकती है। ईशान खट्टर के बड़े भाई शाहिद कपूर बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा चुके हैं और 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' का ट्रेलर ईशान खट्टर के दमदार अभिनय का सबूत है। अब इन दोनों भाइयों को एक साथ पर्दे पर देकना काफी रोचक होगा। 


Featured Image Courtesy : Hindustan Times