देखें नवविवाहित ईशा अंबानी- आनंद पीरामल का खूबसूरत रिसेप्शन लुक | POPxo
Home
देखें नवविवाहित ईशा अंबानी- आनंद पीरामल का खूबसूरत रिसेप्शन  लुक

देखें नवविवाहित ईशा अंबानी- आनंद पीरामल का खूबसूरत रिसेप्शन लुक

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) का गठबंधन आनंद पीरामल (Anand Piramal) के साथ हो चुका है। हाल ही में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी (Nita Ambani) ने अपनी लाडली बेटी ईशा के लिए एक रिसेप्शन (reception) पार्टी का आयोजन रखा था। लेक कोमो (Lake Como) व उदयपुर में हुए प्री वेडिंग फंक्शंस से लेकर शादी व रिसेप्शन तक ईशा अंबानी का लुक देखने लायक रहा। देखें, रिसेप्शन में ईशा अंबानी व आनंद पीरामल का खास अंदाज़।


पार्टी में चमके ईशा- आनंद


ईशा अंबानी (Isha Ambani) और आनंद पीरामल (Anand Piramal) ने 12 दिसंबर को अंबानी हाउस ‘एंटीलिया’ (Antilia) में सात फेरे लिए थे। हाल ही में इन दोनों के लिए मुंबई के जियो गार्डन्स (Jio Gardens) में एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन रखा गया था, जिसमें दोनों के परिजनों के साथ ही बॉलीवुड के सितारे भी शरीक हुए थे। इस मौके पर ईशा अंबानी गोल्डन और ऑफ- व्हाइट कलर का लहंगा पहना हुआ था तो वहीं उनके पति आनंद पीरामल फॉर्मल ब्लैक कॉलर बंद सूट में नज़र आए। माना जा रहा है कि ईशा अंबानी का लहंगा इटैलियन डिज़ाइनर वैलेन्टीनो (Valentino) ने डिज़ाइन किया था। अगर यह बात सच है तो यह वैलेन्टीनो द्वारा डिज़ाइन किया गया पहला लहंगा होगा।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by POPxo हिंदी (@popxo.hindi) on




देखें, अंबानी परिवार का जलवा


अपनी बेटी के रिसेप्शन में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी का जलवा भी देखने लायक था। जहां नीता अंबानी ने लाइट पिंक एंड गोल्डन कलर का लहंगा पहना हुआ था तो वहीं मुकेश अंबानी ब्लैक पैंट- सूट में नज़र आए।


nita-ambani-mukesh-ambani


ईशा अंबानी के सभी फंक्शंस में उनके जुड़वां भाई आकाश अंबानी और उनकी होने वाली पत्नी श्लोका मेहता की जोड़ी भी आकर्षण का केंद्र रही।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by #POPxoDaily (@popxodaily) on




ननद के रिसेप्शन के मौके पर श्लोका मेहता ने पिंक एंड रेड कलर का लहंगा पहना था तो वहीं आकाश अंबानी रेड एंड व्हाइट कलर के पारंपरिक आउटफिट में नज़र आए। ईशा अंबानी की दादी कोकिलाबेन अंबानी ने पोती की ज़िंदगी के इस खास मौके पर पिंक एंड सिल्वर कलर की साड़ी पहनी थी तो वहीं ईशा के चाचा अनिल अंबानी फॉर्मल सूट में नज़र आए।


kokilaben-anil-ambani


रिसेप्शन में ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान और तबला वादक उस्ताद ज़ाकिर हुसैन ने अपनी खास परफॉर्मेंस से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था।


ये भी पढ़ें :


ईशा अंबानी के संगीत में बियॉन्से ने मचाया धमाल


ईशा अंबानी की शादी में आशीर्वाद देने के लिए ज़मीं पर उतरे बॉलीवुड के सितारे


प्री वेडिंग पूजा में राजकुमारी के लुक में नज़र आईं ईशा अंबानी

प्रकाशित - दिसम्बर 15, 2018
Like button
3 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड