कसौटी जिंदगी की 2 : नए प्रोमो में अनुराग- प्रेरणा के साथ दिखी कोमोलिका की झलक

कसौटी जिंदगी की 2 : नए प्रोमो में अनुराग- प्रेरणा के साथ दिखी कोमोलिका की झलक

एकता कपूर का शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ लगातार चर्चा में है। जब से ‘कसौटी जिंदगी की’ के रीबूट की घोषणा की गई है, तब से ही दर्शकों में इसे लेकर जिज्ञासा बढ़ती जा रही है। जहां पहले ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की टीम शो के मेन लीड को लेकर चुप्पी साधे रही, वहीं अब इस शो की मशहूर विलेन के बारे में अभी तक कुछ नहीं बताया गया था। हालांकि, शो के नए प्रोमो में एक बहुत बड़ा हिंट दिया गया है।


आखिर कौन है यह कोमोलिका?


छोटे पर्दे के कुछ विलेन ऐसे हैं, जिनकी चर्चा मुख्य किरदारों की तरह ही की जाती है। इंडियन टेलीविजन इंडस्ट्री में कोमोलिका, सिंदूरा, रमोला सिकंद, मंदिरा, जिज्ञासा वालिया जैसी वैंप्स काफी लोकप्रिय रही हैं। इनका स्टाइल स्टेटमेंट ही इनकी पहचान बन गया। ‘कसौटी जिंदगी की’ में अनुराग (सिजेन खान) और प्रेरणा (श्वेता तिवारी) के साथ ही कोमोलिका (उर्वशी ढोलकिया) को भी काफी शोहरत हासिल हुई थी। एकता कपूर ने इसी शो के रीबूट ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की खलनायिका के बारे में अभी तक कुछ नहीं बताया है। हालांकि, शो के मेकर्स ने एक नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें नई कोमोलिका की झलक भी देखी जा सकती है।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Ek❤️kzk N Lailamajnu (@ektaravikapoor) on




क्या हिना खान ही बनेंगी कोमोलिका?


टीवी गलियारे की मानें तो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा सिंघानिया का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुईं हिना खान ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की कोमोलिका हो सकती हैं। अगर यह सच है तो हिना खान को इस नई भूमिका में देखना काफी रोचक होगा। आदर्श बहू अक्षरा से शातिर वैंप कोमोलिका तक का सफर न तो हिना के लिए आसान रहेगा और न ही उनके फैंस के लिए। मेकर्स ने शो का जो नया प्रोमो रिलीज किया है, उसमें सीरियल के कुछ शॉट्स दिखाए गए हैं। उनमें एरिका फर्नांडिस (प्रेरणा), पार्थ समथान (अनुराग) और पूजा बैनर्जी को साफ तौर पर देखा जा सकता है तो वहीं इस प्रोमो में शो की कोमोलिका की झलक भी दिखाई गई है। मगर उस लुक को देखकर यकीन से नहीं कहा जा सकता है कि वह हिना खान ही है या कोई और!


Komolika in Kasauti Zindagi Kay 2 new promo


एकता ने किया परेशान


एकता कपूर ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के प्रमोशन में कोई भी कमी नहीं रखना चाहती हैं। वे पूरी कोशिश कर रही हैं कि शो को लेकर दर्शकों की दिलचस्पी बनी रहे और उसे पहले की तरह ही बेशुमार प्यार मिले। कोमोलिका की ही तरह अनुराग बासु के किरदार को लेकर भी काफी कंफ्यूजन रखा गया था। शो का पहला प्रोमो एरिका फर्नांडिस और अभिमन्यु चौधरी ने शूट किया था। ऐसे में माना जा रहा था कि शायद अभिमन्यु ही अनुराग का किरदार निभाएंगे पर बाद में पता चला कि यह सिर्फ सस्पेंस बनाए रखने के लिए किया गया था। हिना खान या शो से जुड़े दूसरे लोगों ने भी अभी तक हिना खान के इस शो में होने की पुष्टि नहीं की है।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Ek❤️kzk N Lailamajnu (@ektaravikapoor) on




टीआरपी चार्ट में कभी नंबर 1 पर रहा शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए आ रहा है। यह शो 25 सितंबर से रात 8 बजे स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होगा।


ये भी पढ़ें :


मिलिए ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के अनुराग बासु से, यह रहा स्टार्स का रिएक्शन


कसौटी जिंदगी की 2 : दिव्यांका त्रिपाठी कर सकती हैं कैमियो, ईशा देओल ने दिया हिंट


कसौटी जिंदगी की : प्रमोशन के नए रंग के साथ सामने आया एरिका का वायरल वीडियो


बोल्ड फोटोशूट में बदले टीवी स्टार हिना खान के तेवर