कसौटी ज़िन्दगी की 2 : तो क्या अब कोमोलिका के किरदार में नहीं नज़र आएंगी हिना खान ?

कसौटी ज़िन्दगी की 2 : तो क्या अब कोमोलिका के किरदार में नहीं नज़र आएंगी हिना खान ?

स्टार प्लस के सीरियल "कसौटी ज़िन्दगी की" में आजकल एक के बाद एक कई ड्रामा सीक्वेंस दिखाए जा रहे हैं। अनुराग कई कोशिशों के बावजूद नवीन बाबू और माधुरी का असली चेहरा सबके सामने लाने में नाकामयाब रहता है। इसी वजह से पहली बार अनुराग को उसकी मां मोहिनी बासु थप्पड़ भी मार देती हैं। वहीं प्रेरणा अभी भी इसी उधेड़- बुन में है कि नवीन बाबू से शादी करने का उनका फैसला कितना सही है। मगर इन सबके बीच क्या आपने नोटिस किया कि कोमोलिका कहां हैं। जिस धमाके के साथ हिना खान ने कोमोलिका बनकर सीरियल में एंट्री ली थी, उसे देखकर तो यही लग रहा था कि ये किरदार अनुराग और प्रेरणा की ज़िन्दगी में नया तूफ़ान लेकर आएगा। मगर दो कुछ एपिसोड के बाद ही कोमोलिका का किरदार सीरियल से नदारद हो गया। अब सवाल ये उठता है कि कोमोलिका जैसा अहम किरदार सीरियल में झलक दिखा कर गायब क्यों कर दिया गया ? तो इसका जवाब हम आपको देंगे।


फिल्म की शूटिंग में बिज़ी हैं हिना खान


दरअसल बिग बॉस के बाद हिना खान की पॉपुलैरिटी इस कदर बढ़ गई है कि उन्हें बॉलीवुड से फिल्मों के ऑफर मिलने शुरू हो गए थे और आजकल हिना खान अपनी पहली फिल्म की शूटिंग में बिज़ी हैं। बता दें कि ये एक कश्मीरी फिल्म है, जिसकी पिक्चर्स हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। आप भी देखिए कश्मीरी दुल्हन बनी कोमोलिका यानि हिना खान का ये नया अवतार।


Hina Khan3


हिना खान की नई फिल्म की शूटिंग लोकेशन की कुछ तस्वीरें भी आई हैं सामने...  


Hina khan2


Hina Khan1


इस फिल्म में हिना खान के साथ वेटरेन एक्ट्रेस फरीदा जलाल भी नजर आएंगी। हाल ही में हिना खान ने फिल्म की लोकेशन पर एक वीडियो शूट करके भी शेयर किया था, जिसमें उनके साथ फरीदा जलाल नजर आ रहीं हैं।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on




कसौटी... से लिया ब्रेक


सीरियल "कसौटी ज़िन्दगी की" में हिना खान का इंतज़ार कर रहे उनके फैंस को ज्यादा मायूस होने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग के लिए हिना खान ने सिर्फ कुछ दिनों का ब्रेक लिया है। फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही आप एक बार फिर हिना खान को कोमोलिका के अवतार में देख पाएंगे। खबरें तो ये भी थीं कि हिना खान कुछ सीन्स के लिए सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में भी नज़र आएंगी। मगर बाद में हिना ने इन खबरों को अफवाह बताते हुए "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में वापस न लौटने की बात पक्की कर दी। अब देखना दिलचस्प होगा कि सीरियल "कसौटी ज़िन्दगी की" में कोमोलिका को किस तरह से ट्रैक पर वापस लाया जाता है, क्योंकि दर्शक इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।  


Hina Khan4


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें


कसौटी ज़िन्दगी की 2 : इंतज़ार खत्म, सीरियल में हुई कोमोलिका की एंट्री


कोमोलिका के बाद अब द्रौपदी के अवतार में नज़र आएंगी उर्वशी ढोलकिया


"कसौटी...2" में कोमोलिका अपनी बिंदियों से नहीं बल्कि इन सेक्सी चोलियों से गिराएगी बिजलियां