क्या ऐश्वर्या राय बच्चन सुनाने वाली हैं खुशखबरी? तस्वीर में देखें बेबी बंप | POPxo

क्या ऐश्वर्या राय बच्चन सुनाने वाली हैं खुशखबरी? तस्वीर में दिखा उनका बेबी बंप

क्या ऐश्वर्या राय बच्चन सुनाने वाली हैं खुशखबरी? तस्वीर में दिखा उनका बेबी बंप

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड में अपनी नई पारी की शुरुआत कर चुकी हैं। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से शादी करने और फिर बेटी आराध्या (Aradhya) के जन्म के बाद ऐश्वर्या ने बॉलीवुड से लंबे समय का ब्रेक लिया था। अब जब वे अपनी धमाकेदार वापसी कर चुकी हैं तो मीडिया में एक बार फिर उनकी प्रेगनेंसी (pregnancy) की खबर वायरल हो रही है।


फोटो में दिखा ऐश्वर्या राय का बेबी बंप


बॉलीवुड एक्ट्रेस और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इन दिनों अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही हैं। उनकी फैमिली ट्रिप की कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिनमें ऐश्वर्या का पेट कुछ निकला हुआ सा नज़र आ रहा है।


अपनाएं ऐश्वर्या राय का खास फेस्टिव फैशन


इन फोटोज़ के वायरल होते ही लोग कयास लगाने लगे थे कि ऐश्वर्या प्रेगनेंट (pregnant) हैं। दरअसल, इन फोटोज़ में ऐश्वर्या का वजन बढ़ा हुआ लग रहा है। इस फोटो में ऐश्वर्या और अभिषेक समंदर के किनारे टहल रहे हैं।



जहां, ऐश्वर्या ने कैज़ुअल टीशर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए थे, वहीं अभिषेक व्हाइट शर्ट और शॉर्ट्स में नज़र आ रहे थे।


क्या सचमुच प्रेगनेंट हैं ऐश्वर्या?


इन वायरल फोटोज़ को देखकर अंदाज़ा लगाया जा रहा था कि ऐश्वर्या दोबारा मां बनने वाली हैं, जबकि हकीकत कुछ और ही है। बच्चन परिवार के प्रवक्ता के अनुसार, ‘ऐश्वर्या राय प्रेगनेंट नहीं हैं। यह अफवाह खराब कैमरा ऐंगल का नतीजा है और कुछ नहीं।’ इस बयान ने उनके प्रेगनेंट होने की अफवाह पर विराम लगा दिया है।


is-aishwarya-rai-bachchan-pregnant-with-her-second-baby


ऐश्वर्या राय अपने करियर पर फोकस कर रही हैं और फिलहाल अपनी फैमिली को और बढ़ाने का उनका कोई विचार नहीं है। अभिषेक और ऐश्वर्या की मुलाकात 2000 में आई फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ के सेट पर हुई थी। 2007 में दोनों ने शादी करने का फैसला किया था और 2011 में आराध्या का जन्म हुआ था।


वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या और अभिषेक संजय लीला भंसाली की एक फिल्म में नज़र आ सकते हैं। यह साहिर लुधियानवी की बायोपिक होगी औऱ ऐश्वर्या इसमें अमृता प्रीतम का किरदार निभा सकती हैं।


ये भी पढ़ें :


माता- पिता के साथ रहने पर ट्रोल हुए अभिषेक बच्चन, दिया मज़ेदार जवाब


बॉलीवुड में मना ऐश्वर्या- अभिषेक की सालगिरह और काजोल की बेटी के जन्मदिन का जश्न


अब अमिताभ बच्चन के साथ डेब्यू करेंगी उनकी बेटी श्वेता नंदा


मनमर्जियां - कौन बनेगा तापसी पन्नू का हमसफर


अभिषेक बच्चन के साथ कश्मीर में मनमर्जियां कर रही थीं तापसी पन्नू