आईपीएल से पहले क्रिकेटर रोहित शर्मा ने बेटी के लिए गाया था ‘गली बॉय’ का रैप | POPxo

क्रिकेटर रोहित शर्मा ने नन्ही बेटी के लिए गाया ‘गली बॉय’ का रैप, अमिताभ बच्चन ने की तारीफ

क्रिकेटर रोहित शर्मा ने नन्ही बेटी के लिए गाया ‘गली बॉय’ का रैप, अमिताभ बच्चन ने की तारीफ

इन दिनों देश में आईपीएल- IPL (इंडियन प्रीमियर लीग- Indian Premiere League) की धूम है। क्रिकेट के फैन्स के अलावा बाकी दुनिया में भी आईपीएल को लेकर काफी क्रेज़ है। देश में किसी त्योहार की तरह मनाए जाने वाले आईपीएल की शुरुआत से पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम के कैप्टन और क्रिकेटर रोहित शर्मा (Cricketer Rohit Sharma) ने अपनी प्यारी बेटी को एक रैप सॉन्ग सुनाया था।


बेटी को पसंद आया पापा का रैप


लोकप्रिय क्रिकेटर रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रोहित अपनी बेटी को एक रैप (rap) सुनाते हुए नज़र आ रहे हैं। यह रैप हाल ही में आई रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ (Gully Boy) का है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रोहित अपनी तीन महीने की बेटी समायरा को ‘गली बॉय’ का असली हिप हॉप गाना सुना रहे हैं, जिसे उनकी बेटी काफी एंजॉय भी कर रही है।


रैपर गली बॉय के जुनूनी किरदार में छा गए रणवीर सिंह


इसे शेयर करते हुए रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने लिखा, ‘मैंने प्रेगनेंसी के दौरान पूरे 9 महीने तक बेटी को मोज़ार्ट (बच्चों के गाने) सुनाए और यह गली बॉय एंजॉय कर रही है...।’




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on




हम सब में है गली


क्रिकेटर रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की पहली संतान समायरा का जन्म 31 दिसंबर 2018 को हुआ था। रोहित ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर इस खास वीडियो को शेयर करते हुए लिखा ‘हम सब में थोड़ा बहुत गली है।’ गली बॉय के रैप और फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के अभिनय को खासा पसंद किया गया था।


गली बॉय में रोल पाने के लिए रणवीर सिंह को बेलने पड़े थे पापड़


‘गली बॉय’ के सभी रैप रणवीर सिंह ने खुद ही गाए थे और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) रणवीर सिंह या उनके रैप के बड़े फैन हैं और गुड लक के तौर पर उन्होंने अपनी बेटी को वह रैप सुनाया होगा।


ipl-cricketer-rohit-sharma-sings-ranveer-singh-gully-boy-rap-for-daughter


बिग बी ने की तारीफ


बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को जब भी कुछ पसंद आता है, वे उसकी तारीफ ज़रूर करते हैं।


जानिए, अमिताभ बच्चन से जुड़े 50 रोचक तथ्य


ऐसा उन्होंने रोहित शर्मा का रैप सुनने के बाद भी किया। इस वीडियो में रोहित शर्मा अपनी बेटी समायरा को अपनी गोद में उठाकर रैप सुना रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद अमिताभ बच्चन ने इसके कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘टू क्यूट’।



इसका साफ मतलब है कि रोहित की मेहनत सफल हो गई है क्योंकि उनकी नन्ही बेटी के साथ ही अमिताभ बच्चन को भी यह रैप पसंद आ गया है। इस वीडियो को देखकर यह भी पता चल गया है कि रोहित शर्मा न सिर्फ क्रिकेट (cricket) अच्छा खेलते हैं, बल्कि गाने गाकर बेटी का दिल जीतना भी बखूबी जानते हैं।


ये भी पढ़ें :


अनुष्का शर्मा के साथ जिम में विराट कोहली, देखें वीडियो


ब्रह्मास्त्र के सेट पर पुलिस बन रहे हैं अमिताभ बच्चन


क्या ऐश्वर्या राय सुनाने वाली हैं खुशखबरी? तस्वीर में दिखा उनका बेबी बंप