आलिया भट्ट की फिल्म ‘कलंक’ में नज़र आएगा यह टीवी स्टार, पढ़ें रोचक किस्से

आलिया भट्ट की फिल्म ‘कलंक’ में नज़र आएगा यह टीवी स्टार, पढ़ें रोचक किस्से

करण जौहर की बहुचर्चित मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ में स्टार्स की एंट्री का सिलसिला थम ही नहीं रहा है। बॉलीवुड की इस पीरियड फिल्म में अब सितारों की फौज में एक जाने-माने टीवी स्टार को भी कास्ट किया गया है।


‘कलंक’ की शूटिंग के किस्से
फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग शुरू होने से पहले ही इसकी चर्चा शुरू हो गई थी। दरअसल, करण जौहर पहले इस फिल्म में श्रीदेवी को कास्ट करना चाहते थे पर उनके निधन के बाद ‘कलंक’ में माधुरी दीक्षित को लिया गया। संजय दत्त और माधुरी दीक्षित लंबे समय बाद एक ही फिल्म में काम करेंगे। सिर्फ इतना ही नहीं, यह फिल्म करण जौहर  के पिता यश जौहर का सपना थी, जिसे अब करण पूरा कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू होते ही सेट पर दो सांप आ गए थे, जिससे आलिया भट्ट और वरुण धवन समेत सेट पर मौजूद सभी लोग काफी डर गए थे।




 

A post shared by BollywoodLife (@ibollywoodlife) on




बॉलीवुड में होगी ग्रैंड एंट्री
इस साल बॉलीवुड में छोटे पर्दे के कई स्टार्स का स्वागत किया गया। जहां मौनी रॉय और अंकिता लोखंडे जैसी एक्ट्रेस बॉलीवुड में एंट्री के लिए बिलकुल तैयार हैं तो वहीं अब हितेन तेजवानी भी बॉलीवुड में अपनी जगह जमाने की तैयारी कर चुके हैं। एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कुटुंब’ व ‘पवित्र रिश्ता’ जैसे टीवी सीरियल में नज़र आ चुके हितेन तेजवानी की यह पहली बॉलीवुड फिल्म नहीं है पर इतने बड़े स्टार्स व बैनर के साथ वे पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे।


Hiten Tejwani


‘कलंक’ से मिला बिग ब्रेक
हितेन तेजवानी अभिषेक बर्मन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘कलंक’ से जुड़कर काफी उत्साहित हैं। वे जून के आखिरी तक इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर देंगे। ‘कलंक’ में हितेन अहमद नाम के व्यक्ति का किरदार निभाएंगे, जो संजय दत्त की कंपनी में काम करता है। सूत्रों के मुताबिक, हितेन तेजवानी ‘कलंक’ में आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। हितेन दिसंबर तक अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर लेंगे और उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।





बरेली की बर्फी से धुलेगा ‘कलंक’
फिल्म ‘कलंक’ में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन और कुणाल खेमू जैसे सितारे अहम किरदारों में नज़र आएंगे। अब सितारों की इस भीड़ में ‘बरेली की बर्फी’ कृति सैनन का नाम भी जुड़ चुका है। वे ‘कलंक’ में एक खास आइटम सॉन्ग पर डांस करती हुई नज़र आएंगी। इस गाने के लिए मनीष मल्होत्रा ने कृति की ड्रेस डिजाइन की है। शाहरुख खान और काजोल अभिनीत फिल्म ‘दिलवाले’ के बाद कृति सैनन दूसरी बार वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।




 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on




नामी सितारों से सजी फिल्म ‘कलंक’ अप्रैल 2019 में रिलीज होगी।


ये भी पढ़ें :


फिल्म ‘कलंक’ से 21 साल बाद पर्दे पर लौटेगी यह हिट जोड़ी


फिल्म ‘कलंक’ के सेट पर वरुण धवन और आलिया भट्ट को डराने आए मेहमान


'संजू' बने रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से अफेयर पर किया अहम खुलासा