ऋतिक और कंगना के अफेयर का केस क्राइम ब्रांच को हुआ ट्रांसफर, एक्ट्रेस बोलीं - कब तक रोएगा?

hrithik roshan vs kangana ranaut, kangana ranaut, hrithik roshan, CIU

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों की तरह ही विवादों में भी अक्सर छाई रहती हैं। हाल ही में कंगना रनौत और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का मामला एक बार फिर से चर्चा में है। कंगना ने ऋतिक रोशन को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
दरअसल, साल 2016 में रितिक रोशन ने कंगना रनौत के खिलाफ एक FIR दर्ज करवाई थी, जिसके चार साल बाद यानी 14 दिसम्बर 2020 को यह मामला साइबर सेल से क्राइम ब्रांच इंटेलिजेंस यूनिट (CIU) को ट्रांसफर कर दिया गया। इसी घटनाक्रम को लेकर कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। कंगना ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने एक्टर ऋतिक रोशन को टॉन्ट मारते हुए टैग किया है।
Twitter

कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा है, ''उसकी कहानी फिर से शुरू हो गई. हमारे ब्रेकअप और उसके तलाक के कितने साल हो चुके हैं लेकिन वह आगे बढ़ने से इंकार कर रहा है। किसी भी महिला को डेट करने से मना करता है। बस जैसे ही मैं अपनी पर्सनल लाइफ में कुछ उम्मीद पाने के लिए साहस जुटाती हूं तो वह फिर से वही नाटक शुरू कर देता है। ऋतिक रोशन कब तक रोएगा एक छोटे से अफेयर के लिए।''

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का विवाद काफी पुराना है। कंगना रनौत ये दावा करती रही हैं कि ऋतिक रोशन और उनका एक समय में अफेयर था। ऋतिक ने उनसे शादी करने का वादा तक किया था। लेकिन बाद में वो अपने वादे से मुकर गए। वहीं दूसरी तरफ ऋतिक रोशन ने कंगना की सभी बातों को सिरे से खारिज कर उन्हें झूठा बताया। ऋतिक ने आरोप लगाया था कि उन्हें कंगना रनौत की ईमेल आईडी से साल 2013 और 2014 में 100 ईमेल मिले थे। हालांक बाद में कंगना ने उनके सभी आरोपों का जवाब भी दिया।

कंगना और ऋतिक के अफेयर का विवाद काफी लंबा चला। कंगना रनौत काफी समय तक कहती रही थीं कि वे और ऋतिक रिलेशनशिप में थे मगर ऋतिक ऐसे किसी भी रिश्ते में होने से इनकार करते रहे। कंगना को सही साबित करने के लिए उनकी बहन ने ऋतिक और कंगना के प्राइवेट ईमेल भी लीक कर दिए थे। दूसरी तफर अपने बेटे ऋतिक रोशन का साथ देने के लिए राकेश रोशन ने भी कंगना को काफी भला- बुरा कहा था, जिसके बाद से उनकी और कंगना की काफी ठन गई।

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm