ऋतिक-सुज़ैन को करीब ले आया कोरोनावायरस, लॉकडाउन के बीच घर पर रह रहे एक साथ

ऋतिक-सुज़ैन को करीब ले आया कोरोनावायरस, लॉकडाउन के बीच घर पर रह रहे एक साथ

कोरोनावायरस की महामारी देश में तेज़ी से फैलती जा रही है। इसपर लगाम लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भारत को 21 दिन यानी 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। आम लोगों की तरह सभी बॉलीवुड सितारे भी अपने-अपने घरों में बंद हैं। ऐसे में ऋतिक रौशन भी अपने दोनों बेटों ऋहान और ऋदान के साथ सेल्फ क्वारंटाइन कर रहे हैं। खास बात ये है कि इसमें ऋतिक का साथ उनकी एक्स वाइफ सुज़ैन खान भी दे रही हैं। 

ये समय सभी के लिए मुश्किल है। कोई अपने घर से दूर रहकर घर वालों को याद कर रहा है तो कोई दूर रहने के बावजूद घर वापस आकर सबके साथ समय बिता रहा है। कुछ ऐसा ही सुज़ैन खान ने भी किया है। दरअसल, मुश्किल के इस समय में ऋतिक नहीं चाहते थे कि वे अपने बच्चों से दूर रहें। ऐसे में सुज़ैन खान दोनों बेटों समेत उनके साथ रहने आ गई हैं। सोशल मीडिया पर सुज़ैन की एक तस्वीर शेयर कर ऋतिक ने उन्हें इस बात के लिए शुक्रिया भी कहा है। 
Instagram

सुज़ैन खान की इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा, "ऐसे समय में अपने बच्चों से दूर रहना माता-पिता के रूप में मेरे लिए अकल्पनीय है, खासतौर पर जब देश लॉकडाउन से गुज़र रहा है। ये तस्वीर सुज़ैन (मेरी एक्स वाइफ) की है, जिसने अपनी इच्छा से लॉकडाउन के दौरान यहां आकर रहने का निर्णय लिया। ताकि हमारे बेटे दोनों में से किसी एक के साथ भी डिस्कनेक्ट न रहें। को-पैरेंटिंग के इस सफर में इतना समझदार और सपोर्टिव होने के लिए तुम्हारा शुक्रिया सुज़ैन। हमारे बच्चे आगे जाकर वही कहानी सुनाएंगे, जिसका उदाहरण हम उनके सामने पेश करेंगे। मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि इस दौरान वो सभी सुरक्षित रहें, जिन्हें हम बेहद प्यार करते हैं।"
 

ऐसा पहली बार नहीं हैं, जब बच्चों की खातिर ऋतिक और सुज़ैन एक साथ हुए हों। इससे पहले भी दोनों को कई बाद साथ मूवी देखते और घूमते हुए स्पॉट किया गया है। दोनों में भले ही तलाक हो चुका हो, मगर जब बात उनके बच्चों की आती है तो वे अक्सर साथ देखे जाते हैं। यही वजह है कि दोनों अलग होकर भी एक दूसरे के काफी करीब हैं। 
Instagram

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रौशन और सुज़ैन खान की शादी साल 2000 में हुई थी। इसी साल ऋतिक रौशन ने अपनी डेब्यू फिल्म "कहो न प्यार है" से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। मगर कुछ वजहों के चलते साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया। दोनों के अलगाव का उनके बच्चों पर काफी बुरा असर पड़ा। यही वजह है कि दोनों बच्चों के खातिर समय-समय पर साथ नज़र आते रहते हैं। हालांकि बीच में ऐसी खबरें भी आई थीं कि दोनों दोबारा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं लेकिन ये सिर्फ अफवाह निकली। अब मुश्किल की इस घड़ी में फिर से दोनों साथ हैं और मिलकर बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। 
Instagram

... अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि POPxo आ गया है 4 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीबांग्ला और मराठी... क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।