लाॅकडाउन के बावजूद ऋतिक रोशन ने पूरे परिवार सहित मनाया बेटे का जन्मदिन

लाॅकडाउन के बावजूद ऋतिक रोशन ने पूरे परिवार सहित मनाया बेटे का जन्मदिन

कोरोनावायरस के चलते देशभर में हुए 21 दिन के लॉकडाउन के बीच सभी अपने घरों में बंद हैं और पूरी तरह से सोशल डिस्टेंसिंग बनाए हुए हैं। इस दौरान भीड़ जमा न हो इसलिए सभी शादी-समारोह तक लंबे समय के लिए स्थगित कर दिए गए हैं। सरकार के निर्देशानुसार एक जगह अधिक लोगों का इकठ्ठा होना वर्जित है। ऐसे में लॉकडाउन के बावजूद ऋतिक रोशन ने पूरे परिवार सहित अपने बेटे का जन्मदिन मनाया है, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया है। 

इन दिनों ऋतिक रौशन अपनी एक्स वाइफ सुज़ैन खान व दोनों बेटों ऋहान और ऋदान के साथ एक जगह घर पर लाॅकडाउन हैं। दरअसल, मुश्किल के इस समय में ऋतिक नहीं चाहते थे कि वे अपने बच्चों से दूर रहें। यही वजह है कि सुज़ैन दोनों बच्चों सहित ऋतिक के साथ रहने उनके घर पर आ गईं। इस दौरान 28 मार्च को उनके बड़े बेटे ऋहान का जन्मदिन पड़ा, जिसे मनाने के लिए पूरा रोशन और खान परिवार एक साथ एक जगह पर मौजूद रहा।
Instagram

अगर आप ये सोच रहे हैं कि लॉकडाउन के बीच सब अपने घरों से निकलकर ऋहान का जन्मदिन मनाने ऋतिक रोशन के घर पहुंच गए तो हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है। ये सब एक साथ तो थे लेकिन टेक्नोलॉजी की मदद से। दरअसल, 28 मार्च को बर्थडे वाले दिन ऋहान के साथ घर पर सिर्फ उनके भाई ऋदान व मम्मी-पापा थे। बाकी सब को ऋतिक रोशन ने वीडियो कॉल के ज़रिए अपने साथ जोड़ लिया था। इनमें ऋहान के दादा राकेश रोशन, दादी पिंकी रोशन, बुआ, नानी, चाची सहित और भी करीबी लोग शामिल थे। आप भी देखिए ऋहान के जन्मदिन का ये क्यूट वीडियो। 
 

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन ने अपनी एक्स वाइफ सुज़ैन खान को ऐसे मुश्किल समय में साथ आकर रहने के लिए शुक्रिया भी कहा था। उन्होंने सुज़ैन खान की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते लिखा था, "ऐसे समय में अपने बच्चों से दूर रहना माता-पिता के रूप में मेरे लिए अकल्पनीय है, खासतौर पर जब देश लॉकडाउन से गुज़र रहा है। ये तस्वीर सुज़ैन (मेरी एक्स वाइफ) की है, जिसने अपनी इच्छा से लॉकडाउन के दौरान यहां आकर रहने का निर्णय लिया। ताकि हमारे बेटे दोनों में से किसी एक के साथ भी डिस्कनेक्ट न रहें। को-पैरेंटिंग के इस सफर में इतना समझदार और सपोर्टिव होने के लिए तुम्हारा शुक्रिया सुज़ैन। 
 

आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।
... अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि POPxo आ गया है 4 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीबांग्ला और मराठी... क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।