'बेहद-2' के एक एपिसोड के लिए जेनिफर विंगेट लेती हैं इतने लाख रुपये, फीस होश उड़ा देगी

'बेहद-2' के एक एपिसोड के लिए जेनिफर विंगेट लेती हैं इतने लाख रुपये, फीस होश उड़ा देगी

एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट छोटे पर्दे का जाना-माना नाम हैं। 17 साल की उम्र से वे टीवी पर काम कर रही हैं। इन दिनों जेनिफर विंगेट सोनी टीवी के शो 'बेहद-2' में माया का किरदार निभाती हुई नज़र आ रही हैं। ये शो 'बेहद' का दूसरा सीज़न है। हालांकि 'बेहद-2' दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है, लेकिन पिछली बार की तरह इस बार भी फैंस को जेनिफर विंगेट की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है। सीरियल की पॉपुलैरिटी को किनारे करते हुए बात करें फीस की तो इस सीज़न में एक एपिसोड के लिए जेनिफर विंगेट को जितनी फीस मिल रही है, उसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। 

सीरियल 'बेहद' जहां प्यार में पागल माया की कहानी थी, वहीं 'बेहद-2' प्यार में धोखा खा चुकी माया की नफरत की कहानी है। हालांकि सस्पेंस और थ्रिलर से भरे इस शो की स्टोरी लाइन को मेकर्स अभी तक दर्शकों को ठीक से समझा नहीं पा रहे हैं। इसके बावजूद जेनिफर विंगेट की शानदार और पावरफुल एक्टिंग को नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता है। क्या आप जानते हैं कि इसके एक एपिसोड के लिए जेनिफर विंगेट को कितनी रकम अदा की जा रही है?
Instagram

एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'बेहद 2' में माया के किरदार के लिए जेनिफर विंगेट को तकरीबन 1.80 से 1.85 लाख रुपए तक प्रतिदिन के हिसाब से फीस मिल रही है। रिपोर्ट की मानें तो छोटे पर्दे पर जेनिफर की अधिक मांग होने के कारण उन्हें इतनी ज्यादा फीस दी जा रही है। 
 

वहीं 'बेहद 2' में रुद्र रॉय का किरदार निभा रहे एक्टर शिविन नारंग को एक एपिसोड के लिए 85 से 90 हजार रुपए तक की फीस मिल रही है। इससे पहले आप शिविन नारंग को 'वीरा: एक वीर की अरदास' सीरियल में देख चुके हैं। ये पहली बार है, जब शिविन ने एक गुस्सैल और एटिट्यूड से भरे लड़के का किरदार निभा रहे हैं।
 

बात करें सीरियल की स्टोरी लाइन की तो 'बेहद-2' प्यार में धोखा खा चुकी माया के बदले की कहानी है। माया को मृत्युंजय रॉय (आशीष चौधरी) से प्यार में धोखा मिल जाता है। इस बात का बदला लेने के लिए माया उसके दोनों बेटे रुद्र और ऋषि को अपने प्यार के जाल में फंसाती है। क्या माया अपने मकसद में कामयाब हो पाएगी? क्या माया का बदला पूरा हो पाएगा? सीरियल की कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती है।
 

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब जेनिफर विंगेट को इतनी मोटी रकम अदा की जा रही है। इससे पहले 'बेहद' की लोकप्रियता को देखते हुए सीरियल के बीच में ही जेनिफर की फीस में 2 गुना इज़ाफ़ा कर दिया गया था। अपने करियर में अब तक जेनिफर विंगेट 'कसौटी ज़िंदगी की', 'दिल मिल गए', सरस्वती चंद्र' और 'बेपनाह' जैसे सीरियल्स में अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ चुकी हैं।
Instagram

अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।