रिव्यू: आखिर क्यों रसिका दुग्गल और पूरब कोहली की शादी हो गई ‘आउट ऑफ लव’?

रिव्यू: आखिर क्यों रसिका दुग्गल और पूरब कोहली की शादी हो गई ‘आउट ऑफ लव’?

एंटरटेनमेंट की दुनिया में इन दिनों शॉर्ट फिल्म्स और वेब सीरीज़ की धूम है। साल की शुरुआत में ही हॉटस्टार ने कुछ ओरिजिनल कंटेंट वाली सीरीज़ और फिल्म्स रिलीज़ करने की घोषणा कर दी थी। अपने उसी वादे पर खरा उतरते हुए हॉटस्टार ने साल खत्म होने से पहले ‘कनपुरिये’ और ‘आउट ऑफ लव’ (Out Of Love) जैसा ओरिजिनल कंटेंट दर्शकों के सामने परोसा है। वैसे ‘आउट ऑफ लव’ एक मशहूर ब्रिटिश ड्रामा ‘डॉ.फोस्टर’ (Dr.Foster) का रीमेक है, मगर रसिका दुग्गल (Rasika Dugal), पूरब कोहली (Purab Kohli), हर्ष छाया (Harsh Chhaya) और सोनी राजदान (Soni Razdan) जैसे सितारों की एक्टिंग ने इसे बिल्कुल नया रूप दे दिया है।

Lifestyle

Self Love Poster

INR 150 AT POPxo

नॉटी @40

‘आउट ऑफ लव’ में पति है, पत्नी है, उनका प्यारा सा बेटा है, दादी हैं, कुछ दोस्त हैं, कुछ मरीज़ और खूब सारा ड्रामा...। डॉ. मीरा कपूर (रसिका दुग्गल- Rasika Dugal) और आकर्ष कपूर (पूरब कोहली- Purab Kohli) अपने बेटे अभि (रिकी पटेल) और मां (सोनी राजदान) के साथ तमिल नाडु के हिल स्टेशन कुन्नूर में हंसी-खुशी से अपनी ज़िंदगी जी रहे हैं।

मीरा और आकर्ष एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और उनके कुछ बेहद खास दोस्त हैं, जिनके साथ इनका घूमना-फिरना और पार्टी करना बेहद आम है। आकर्ष कपूर के 40 वें जन्मदिन पर मीरा को उसके बारे में कुछ ऐसी बातें पता चलती हैं, जो उसे तोड़ देती हैं। और फिर खुलते चले जाते हैं सालों से छिपे कुछ राज़…!

न दोस्त, न परिवार… मीरा का टूटा संसार

डॉ.मीरा कपूर कुन्नूर की जानी-मानी डॉक्टर हैं और बिज़नेस में पति को हो रहे नुकसान के कारण घर के खर्च वही उठाती हैं। पति आकर्ष के पास मिली पिंक पैशन लिपस्टिक और मफलर पर लगे ब्राउन बाल से पति पर उनका शक गहराता है और वे उसकी जासूसी करवाती हैं। दूसरी तरफ, उनके हॉस्पिटल से स्लीपिंग पिल्स लगातार गायब हो रही होती हैं। इन पिल्स के गायब होने में एक लड़की शालिनी (दिशा ठाकुर) का हाथ भी होता है, जिसे पैसे देकर वे अपने पति की जासूसी करवाती हैं।

जासूसी के दौरान सामने आता है कि मीरा के पति आकर्ष का किसी के साथ एक्सट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है।

रिश्तों से उठा भरोसा

तिग्मांशु धूलिया और एजाज़ खान निर्देशित ‘आउट ऑफ लव’ में धीरे-धीरे रिश्तों पर से परतें उठनी शुरू होती हैं। मीरा कपूर को मालूम चलता है कि न सिर्फ यह अफेयर कई सालों से चल रहा था, बल्कि उनके सभी खास दोस्तों और मां तक को इसकी जानकारी होती है!

उससे यह सब बर्दाश्त नहीं होता है और वह सब जानते हुए भी अपने पति या उसकी प्रेमिका से सवाल-जवाब करने में हिचकती है। सबूतों के आधार पर उसे पता चलता है कि उसके पति का अफेयर एक 22 साल की आलिया (मीनाक्षी चौधरी) से है, जो कि प्रेगनेंट है और उन दोनों ने उस बच्चे को दुनिया में लाने का फैसला भी कर लिया है।

ऐसे में कहानी काफी रोचक हो जाती है और सब कुछ टिक जाता है मीरा कपूर के एक फैसले पर। 

रिश्तों के ताने-बाने में उलझी प्रेम कहानी

इस वेब सीरीज़ की स्टार कास्ट ने इसकी कहानी को खूबसूरती से सजा दिया है। मीरा और आकर्ष के दोस्तों के किरदार में नज़र आए हैं हर्ष छाया (कार्तिक कश्यप), एकावली खन्ना (कल्पना कश्यप), हिमांशी चौधरी (रितु मेहरा),सुहास आहूजा (विद्युत मेहरा), संघमित्रा हितैषी (मंदिरा) और सुस्मिता सुर (जया)। क्या मीरा अपने पति से लड़ेगी-झगड़ेगी, उसे तलाक देगी, इस रिश्ते को स्वीकार लेगी या सबको माफ कर देगी?

कहानी में ये सवाल भी उठते हैं कि एक समय के बाद आखिर क्यों पति-पत्नी के बीच दूरियां आने लगती हैं और उन्हें अपने लिए नए पार्टनर्स ढूंढने पड़ते हैं, क्या एक समय में दो लोगों से प्यार हो सकता है? यह जानने के लिए आपको ‘आउट ऑफ लव’ (Out Of Love) को हॉटस्टार वीआईपी पर देखना होगा। 

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) ...
अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि POPxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।