टीवी शो ‘पिया अलबेला’ का यह हॉट सीन देखकर चौंक जाएंगे आप!

टीवी शो ‘पिया अलबेला’ का यह हॉट सीन देखकर चौंक जाएंगे आप!

फिल्मों में तो अब हॉट एंड रोमांटिक सीन देखने की आदत सी हो गई है पर यही सीन जब आम धारावाहिकों में फिल्माए जाते हैं तो दर्शक चौंक उठते हैं। हाल ही में टीवी शोज़ में भी फिल्मों की तरह रोमांटिक सीन दिखाने का चलन बढ़ा है। लगता है कि टीवी शो के मेकर्स भी बॉलीवुड के ट्रेंड पर कदम बढ़ा चुके हैं।


‘पिया अलबेला’ हुए मस्ताने


जी टीवी पर प्रसारित हो रहा शो ‘पिया अलबेला’ इन दिनों दर्शकों के सबसे पसंदीदा धारावाहिकों में से एक है। आम टीवी शोज़ से कुछ अलग हटकर बुनी गई इसकी स्टोरी लाइन दर्शकों को लगातार इसके प्रति आकर्षित कर रही है। टीवी शो ‘पिया अलबेला’ के खास ट्विस्ट्स एंड टर्न्स दर्शकों को इसके किरदारों से जोड़े रहते हैं। लीप के बाद भी दर्शकों का ध्यान इस शो की ओर बनाए रखने के लिए ‘पिया अलबेला’ के मेकर्स ने शो में एक रोमांटिक सीक्वेंस डाला है। यह हॉट एंड स्टीमी सीक्वेंस शो के मुख्य किरदारों, नरेन (अक्षय म्हात्रे) और पूजा (शीन दास) के बीच फिल्माया गया है।


Piyaa Albela hot scene


नरेन और पूजा की बदली केमिस्ट्री


‘पिया अलबेला’ में हाल ही में कुछ वर्षों का लीप दिखाया गया था। इस लीप के बाद नरेन (अक्षय म्हात्रे) पूजा (शीन दास) को व्यास फैमिली से दोबारा मिलवाने के लिए अपने घर ले आया था। उसके अलावा भी नरेन लगातार कोशिश कर रहा है कि वह पूजा की ज़िंदगी को प्यार और खुशियों से भर दे। स्टोरी के आगे बढ़ने के साथ ही नरेन और पूजा का एक-दूसरे के प्रति प्यार भी बढ़ता जा रहा है। इसी बीच, इन दोनों के रिश्ते को मजबूत करने के लिए पूल साइड आउटडोर सेटिंग में इनके बीच एक रोमांटिक सीन फिल्माया गया। इसके लिए उस जगह को फूलों से सजाने के साथ ही रोमांटिक लाइटिंग की भी पूरी व्यवस्था की गई थी।


Piyaa Albela hot scene 1


टीवी शो का बदलता ट्रेंड


‘पिया अलबेला’ में मुख्य किरदार निभाने वाले नरेन (अक्षय म्हात्रे) और पूजा (शीन दास) के बीच फिल्माए गए इस इंटेंस सीन ने एकता कपूर के लोकप्रिय शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ की याद दिला दी। उस शो में राम कपूर और साक्षी तंवर के बीच एक बेहद हॉट सीन फिल्माया गया था, जिसके बाद एकता कपूर ने कहा भी था कि वे छोटे पर्दे पर दोबारा ऐसा नहीं करेंगी।


pjimage


मगर शायद टीआरपी रेस में अपनी जगह बनाए रखने के लिए टीवी शो के मेकर्स को बीच-बीच में इस तरह के सीक्वेंस डालने की ज़रूरत पड़ जाती है। इसीलिए एकता कपूर के सुपरहिट शो ‘ये है मोहब्बतें’ में भी दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल के बीच बेड और बारिश वाले रोमांटिक सीन फिल्माए गए थे।


pjimage %281%29


Image Source : Youtube


इतना तो तय है कि टीवी शो में बीच-बीच में डाले जा रहे ये रोमांटिक सीन दर्शकों का ध्यान इनकी ओर आकर्षित कर लेते हैं। अब कुछ समय तक दर्शक हर रात 08:30 बजे जी टीवी पर प्रसारित हो रहे शो ‘पिया अलबेला’ को बिलकुल भी मिस नहीं करना चाहेंगे। यह भी हो सकता है कि कुछ दर्शकों को यह एपिसोड अपने मोबाइल या लैपटॉप पर देखना पड़े!


ये भी पढ़ें :


एकता कपूर की 'कभी खुशी कभी गम' में हो सकती हैं ये 10 बातें


दिव्यांका त्रिपाठी को लंदन में हुआ अजीबोगरीब एहसास, रहस्यमयी हो गया ‘ये है मोहब्बतें’ का सेट 


टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में दिव्यांका त्रिपाठी का नया लुक, फैंस ने ट्विटर पर किया ट्रोल