टीवी एक्टर हितेन तेजवानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो | POPxo Hindi | POPxo
Home
पत्नी गौरी संग पुरानी यादों को ताज़ा कर रहे हैं टीवी एक्टर हितेन तेजवानी, देखें वीडियो

पत्नी गौरी संग पुरानी यादों को ताज़ा कर रहे हैं टीवी एक्टर हितेन तेजवानी, देखें वीडियो

एक्टर हितेन तेजवानी और उनकी पत्नी गौरी प्रधान तेजवानी टीवी इंडस्ट्री का जाना- माना नाम हैं। दोनों सबसे पहले साल 2001 में एकता कपूर के सीरियल "कुटुंब" में 'प्रथम' और 'गौरी' के किरदार में नजर आये थे। सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले इस सीरियल के साथ दर्शकों ने हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान की जोड़ी को भी बहुत पसंद किया। सीरियल में इनके बीच होने वाली मीठी नोंक- झोंक दर्शकों को खूब भाती रही है। अब एक बार फिर से हितेन "कुटुंब" सीरियल की पुरानी यादों को ताज़ा करने में लगे हैं। हाल ही में हितेन ने इस सीरियल का एक छोटा सा रोमांटिक सीन अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया। इस वीडियो को हितेन के फॉलोवर्स काफी पसंद कर रहे हैं। आप भी देखें ये वीडियो और ताज़ा कर लें सीरियल से जुड़ी अपनी पुरानी यादें।  




 

A post shared by hitentejwani (@hitentejwani) on




पत्नी गौरी को बताया अपनी बेस्ट फ्रेंड


कुछ दिन पहले हितेन ने पत्नी गौरी के साथ ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी। इस फोटो को पोस्ट करते हुए हितेन ने लिखा है कि, "वो आदमी सबसे खुश होता है जिसके पास उसका सच्चा दोस्त होता है, मगर उससे भी ज्यादा खुश वो आदमी होता है, जिसे अपनी पत्नी में ही सच्चा दोस्त मिल मिल जाता है।" आपको बता दें कि साल 2004 में हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान शादी के बंधन में बंध गए थे और इस समय दोनों जुड़वां बच्चों के प्राउड पेरेंट्स भी हैं।




 

A post shared by hitentejwani (@hitentejwani) on




"क्यूंकि सास..." में भी किया था साथ काम


टीवी का ये कपल सिर्फ "कुटुंब" में ही नहीं बल्कि एकता कपूर के फेमस सीरियल "क्यूंकि सास भी कभी बहु थी" में भी साथ नजर आ चुका है। दर्शकों ने इस बार भी इनकी जोड़ी को टीवी पर काफी पसंद किया और करण- नंदनी का किरदार घर- घर में फेमस हो गया। कुछ समय पहले हितेन तेजवानी ने "क्यूंकि सास..." के 18 साल पूरे होने के मौके पर इस सीरियल से जुड़ी हुई यादों को भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के ज़रिये पोस्ट किया था।  




 

A post shared by hitentejwani (@hitentejwani) on




बिग बॉस 11 में भी रहे सबके फेवरेट


हितेन तेजवानी को उनके फैंस सिर्फ रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी काफी पसंद करते हैं। "बिग बॉस 11" के दौरान बड़े- बड़े झगड़ों के बीच उनके शांत स्वभाव को सलमान खान के साथ दर्शकों ने भी बहुत सराहा। इस घर में आने से पहले हितेन ने एंड टीवी पर आने वाले सीरियल "गंगा" में काम किया था।




 

A post shared by hitentejwani (@hitentejwani) on




इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें


सनाया ईरानी और मोहित सहगल स्विट्ज़रलैंड में पूरा कर रहे हैं बचपन का सपना, देखें तस्वीरें


तस्वीरों में देखिए, मिस वर्ल्ड बनने से लेकर 'बेवाॅच' तक कितनी बदल चुकी हैं प्रियंका चोपड़ा


दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर की "नो फ़िल्टर" सेल्फ़ी, फैंस बोले नेचुरल ब्यूटी हो तो ऐसी


खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ को मात देती हैं टीवी की नई प्रेरणा एरिका फर्नांडिस

प्रकाशित - जुलाई 19, 2018
Like button
2 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड