हिना खान के पिता का हुआ निधन, तस्वीरों में देखिए उनके परिवार के साथ बिताये कुछ यादगार पल

हिना खान के पिता का हुआ निधन, Hina Khans father passes away

टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) के पिता का निधन 20 अप्रैल को मुंबई में उनके आवास पर हो गया है। पिता की मौत से हिना पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। हिना शूटिंग के सिलसिले में कश्मीर गई हुई थीं। जैसे ही उसने अपने पिता की मौत की खबर सुनी, वह मुंबई के लिए तुरंत रवाना हो गईं। हमें पता चला है कि कार्डियक अरेस्ट की वजह से एक्ट्रेस के पिता का निधन हुआ है।
पिता के निधन के बाद हिना खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान उन्होंने अपने आपको पूरी तरह से कवर करके रखा हुआ था। कोरोना वायरस से प्रोटेक्शन के लिए हिना ने लगभग अपनी पूरी बॉडी ही कवर कर रखी है और वे एक्स्ट्रा कॉन्सियस नजर आ रही हैं। एयरपोर्ट पर हिना को देखते ही पैपराजी उनकी फोटोज क्लिक करने लगे। हिना को जब सबने घेर लिया तब हिना सबसे कहती हैं कि प्लीज मुझे अकेला छोड़ दो। लेकिन फिर भी सभी उनकी कार को फॉलो करते हैं।
हिना के इस वीडियो को देखकर विकास गुप्ता काफी गुस्से में हैं। उन्होंने हिना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘किसी के पिता का निधन हो गया है और वह आपसे रिक्वेस्ट कर रही है कि उन्हें अपने परिवार के पास जाने दें लेकिन फिर भी लोग उनके चेहरे पर लाइट मार रहे हैं और चिल्ला कर रहे हैं। मुझे ये सब देखकर बहुत बुरा लग रहा है। भगवान अंकल की आत्मा को शांति दें।’

हिना खान अपने पिता की लाडली थीं, जिसकी गवाही दोनों की तस्वीरें देती हैं। वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पिता और फैमिली के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती थी। यही वजह है कि फैंस को भी हिना खान के पिता की मौत की खबर सुनकर बेहद दुख हुआ है। आइए आपको हिना खान और उनके पिता की कुछ यादगार तस्वीरें दिखाते हैं -

हिना खान के पिता को घूमने का बहुत शौक था। इसी वजह से हिना खान हर साल अपने परिवार के साथ नई-नई जगह जाती हैं।

हिना खान और उनके पापा के बीच दोस्त जैसा रिश्ता था। उनको अदाकारी का गुण अपने पिता से ही मिला है। हालांकि एक समय था जब उनके पिता ये नहीं चाहते थे उनकी बेटी एक्टिंग की लाइन में जाये।

हाल ही में पूरा परिवार लॉकडाउन के बाद लंबे वैकेशन पर भी गया था। यहीं से हिना ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके पिता भी नजर आ रहे थे।

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm