कसौटी ज़िंदगी कीः जल्द लौटेगी कोमोलिका, हिना खान के मेकअप रूम से आई ये खबर

कसौटी ज़िंदगी कीः जल्द लौटेगी कोमोलिका, हिना खान के मेकअप रूम से आई ये खबर

सीरियल "कसौटी ज़िंदगी की" इन दिनों कई ट्विस्ट एंड टर्न्स से होकर गुज़र रहा है। एक ओर जहां मिस्टर बजाज की कार से अनुराग का एक्सीडेंट हो गया, वहीं दूसरी ओर प्रेरणा, 'देवदास' की पारो बन अनुराग को बचाने दौड़ी चली गई। अब मिस्टर बजाज का क्या होगा, यह तो कहानी बढ़ने के साथ पता चल ही जाएगा। मगर हम आपको आज ऐसी खबर देने जा रहे हैं, जिसे सुनकर कोमोलिका के फैंस में एक बार फिर खुशी की लहर दौड़ जाएगी।

ये भी पढ़ें- कसौटी ज़िंदगी की: जब नई और पुरानी कोमोलिका आईं साथ, तो हुआ ये धमाका

जबसे सीरियल में कोमोलिका का ट्रैक खत्म किया गया था, तबसे ही सीरियल की टीआरपी पर भी बुरा असर पड़ा था। यही वजह थी कि टीआरपी चार्ट के टॉप 10 में वापस आने के लिए मिस्टर बजाज के किरदार को शो में इंट्रोड्यूस कर दिया गया। शो के मेकर्स का यह तीर काफी हद तक निशाने पर लगा भी था मगर अब एक बार फिर दर्शक सीरियल के करेंट ट्रैक से ऊबने लगे हैं। इसलिए मेकर्स कोमोलिका के किरदार को फिर से कहानी का हिस्सा बनाना चाहते हैं।

 

ऐसी खबरें हैं कि शो के मेकर्स सीरियल में जल्द ही कोमोलिका का ट्रैक वापस लाना चाहते हैं। इसके साथ ही वे कोशिश कर रहे हैं कि खुद हिना खान ही इस किरदार को निभाएं। इसके लिए मेकर्स हिना खान को कोमोलिका के किरदार में वापसी करने के लिए मना रहे हैं। बता दें कि हिना खान पहले ही यह बात साफ कर चुकी हैं कि वे कोमोलिका के किरदार में वापस नहीं आएंगी। यहां तक कि उन्होंने मेकर्स को नई कोमोलिका ढूंढने के लिए भी कह दिया था।

 

मगर अब खबरें आ रही हैं कि सीरियल के सेट पर हिना खान का मेकअप रूम अभी तक पहले जैसा ही है। इतना ही नहीं, रूम के बाहर से हिना खान की नेमप्लेट भी नहीं हटाई गई है। अब ऐसे में शो के मेकर्स हिना खान को मनाने में कामयाब होते हैं तो यह उनके फैंस के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं होगा। 

 

वैसे भी हिना खान की विदाई के समय एकता कपूर ने यह बात साफ कर दी थी कि वे कोमोलिका के किरदार में किसी दूसरी एक्ट्रेस को नहीं देखना चाहतीं। इसके लिए वेे हिना खान का इंतज़ार करने के लिए भी तैयार हैं। एकता चाहती हैं कि हिना खान जल्द ही अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म कर कोमोलिका के किरदार में वापस लौट आएं।

 

सीरियल में कोमोलिका का किरदार वापस आना तो तय है। अब देखना यह है कि हिना खान इसके लिए वापस आती हैं या फिर मेकर्स हारकर किसी दूसरी एक्ट्रेस को कोमोलिका बनाकर दर्शकों के सामने लाएंगे। वैसे खबरों के मुताबिक, एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन भी इस किरदार को निभा सकती हैं। जैस्मिन भसीन को इससे पहले आप "दिल तो हैप्पी है जी” में हैप्पी का किरदार निभाते हुए देख चुके हैं।

 

ये भी पढ़ें- नायरा उर्फ शिवांगी जोशी ने कॉपी किया कोमोलिका का हेयर स्टाइल, फैंस बोले ये तो चोरी है...

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वह भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।