हिना खान से अनन्या पांडे तक, देखिए कैसा रहा लैक्मे फैशन वीक में सितारों का लुक

Lakme fashion week celebrities stunning looks, Show Stoppers, Hina Khan, Ananya Panday

इन दिनों लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) सुर्खियों में छाया हुआ है। हर बार की तरह इस बार भी मनीष मल्होत्रा से लेकर पायल सिंघल तक बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर्स ने लैक्मे फैशन वीक में अपने डिजाइंस पेश किये। उनके डिजाइंस को शो करने के लिए बॉलीवुड और टीवी की बड़ी हस्तियां भी लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) में शामिल हुईं। कियारा अडवाणी, अनन्या पांडेय, अथिया शेट्टी, दीया मिर्ज़ा, हिना खान, पूजा हेगड़े, लारा दत्ता और दिव्या खोसला कुमार जैसी बड़ी एक्ट्रेसेस इस फैशन वीक का हिस्सा बनीं। इस दौरान रैंप में  सभी के लुक बस देखते ही बन रहे थे। हर किसी ने अपनी कातिल अदाओं से सभी को अपना दीवाना बना दिया। चलिए आपको भी दिखाते हैं इस साल लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) में कैसा रहा सितारों का लुक। 

हिना खान

सबसे पहले बात करते हैं टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान की। लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) में हिना खान अभिषेक और विनीता के फैशन लेबल Tatwamm के लिए शो स्टॉपर बनी थीं। इस दौरान हिना खान रैंप पर अपने जलवे बिखेरती नजर आईं। इस फैशन वीक के लिए हिना खान ने हेवी एथनिकवियर कैरी किया था। इसके लिए उन्होंने ब्लू कलर का लहंगा पहनकर रैंपवॉक किया। इसपर उन्होंने साइड दुपट्टा भी कैरी किया था। इस जड़ाऊ लहंगे में उनकी खूबसूरती बस देखते ही बन रही थी। 

कियारा आडवाणी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) में एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए शो स्टॉपर बनी थीं। कियारा ने सिल्वर आउटफिट्स को रीप्रेजेंट किया, जिसमें वो किसी राजकुमारी से कम नजर नहीं आ रही थीं। इस दौरान कियारा बैकलेस चोली भी फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं। अपने इस लुक के लिए कियारा आडवाणी ने न्यूड मेकअप किया था। 

दीया मिर्ज़ा

हाल ही में दूसरी शादी कर चर्चा में आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा ने भी लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) में अपने हुस्न का जलवा बिखेरा। इस दौरान वे लाइट ब्राउन कलर की साड़ी पहने हुई नजर आईं। इस दौरान दीया मिर्ज़ा का लुक काफी सादगी भरा था। 

अनन्या पांडे

बॉलीवुड एक्ट्रेस और चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडे ने भी इस साल लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) में अपना डेब्यू कर लिया। लैक्मे फैशन वीक के फिनाले में अनन्या पांडे ने फैशन डिजाइनर रुचिका सचदेव के कलेक्शन को दिखाने के लिए शो स्टॉपर बन शानदार एंट्री ली। बता दें कि अनन्या लैक्मे एब्सोल्यूट की भी ब्रांड एंबेसडर हैं। इस दौरान अनन्या पांडे खूबसूरत प्लीटेड स्कर्ट के साथ फुल स्लीव क्रॉप टॉप में नजर आईं।

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm