'कसौटी ज़िंदगी की' को अलविदा कह स्विट्ज़रलैंड पहुंचीं हिना खान, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

'कसौटी ज़िंदगी की' को अलविदा कह स्विट्ज़रलैंड पहुंचीं हिना खान, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

आजकल हिना खान कुछ भी करती हैं, वह सुर्खियों में छा जाता है, फिर चाहे उनका सीरियल "कसौटी ज़िंदगी की" से बाहर होना हो या फिर कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करना। उनकी हर अदा फैन्स को बेहद पसंद आती है। कांस के रेड कारपेट पर एक के बाद एक कई जलवे बिखेरने के बाद अब हिना खान जा पहुंची हैं स्विट्ज़रलैंड, जहां वे बिता रही हैं फुर्सत के कुछ लम्हे।


खुद की दुनिया में खोईं हिना खान


सीरियल "कसौटी ज़िंदगी की" में आखिर के कुछ दिनों में हिना खान ने कोमोलिका के किरदार के कुछ एक्सट्रा सीन्स शूट किए थे, जिसकी वजह उन्हें घंटों सेट पर रहना पड़ता था। यह बात खुद हिना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बताई थी। शूटिंग खत्म होने के तुरंत बाद हिना खान को कांस फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने जाना पड़ा। यही वजह थी कि इस दौरान उन्हें आराम करने का कोई मौका न मिल सका।


Hina Khan at Cannes red Carpet 5


अब जब हिना खान "कसौटी' और कांस, दोनों से फ्री हो चुकी हैं तो वे फुर्सत के कुछ पल बिताने के लिए स्विट्ज़रलैंड जा पहुंची हैं। यहां से वे एक के बाद एक कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों में हिना खान खुद की दुनिया में खोई हुई नज़र आ रही हैं। साथ ही एक फोटो के कैप्शन में भी उन्होंने कुछ ऐसा ही लिखा है।


Hina Khan in Switzerland


Hina Khan in Switzerland2


रॉकी संग हैं वेकेशन पर


हिना के साथ उनके बॉयफ्रेंड रॉकी भी स्विट्जरलैंड में अपनी वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। इस वेकेशन के दौरान हिना स्विट्जरलैंड की वादियों को बड़े ही प्यार से निहारती दिखीं। इन दौरान उन्होंने  स्विट्जरलैंड की बर्फ का भी जमकर मज़ा लिया।


Hina Khan in Switzerland3


Hina Khan in Switzerland4


भूख लगने पर उनके बाॅयफ्रेंड राॅकी ने उनके लिए कुछ खाने को भी बनाया।


Hina Khan in Switzerland5


फिल्म की शूटिंग के लिए छोड़ा “कसौटी...”


बता दें कि एक्ट्रेस हिना खान की कश्मीरी फिल्म "लाइन्स" का पोस्टर कांस में रिलीज़ किया गया था। इसी वजह से उन्हें कांस में डेब्यू करने का मौका मिला। इसके अलावा जल्द ही हिना खान अपनी एक और फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। इस फिल्म में हिना खान एक फैशन एडिटर का किरदार निभाती हुई नज़र आएंगी, जो किसी वजह से साइबर क्राइम में फंस जाती है। हिना खान इससे कैसे बाहर आती हैं, फिल्म की कहानी इसी के इर्द- गिर्द घूमती है।


इमेज सोर्सः Instagarm


(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)


... अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।


ये भी पढ़ें-


हिना खान हुईं साइबर क्राइम का शिकार, आनन- फानन में छोड़ना पड़ा कोमोलिका का किरदार


कसौटी ज़िंदगी कीः कोमोलिका के बाद इस अहम किरदार ने भी कहा शो को अलविदा


मुमताज़ जैसी ही ग्लैमरस और खूबसूरत हैं उनकी बेटी, बिकिनी में शेयर कीं तस्वीरें