अपनी जिंदगी के बारे में हिना खान ने खुलकर की बात, बताया 'बिग बॉस 11' ने कैसे बदली किस्मत

अपनी जिंदगी के बारे में हिना खान ने खुलकर की बात, बताया 'बिग बॉस 11' ने कैसे बदली किस्मत

हिना खान (Hina Khan) टीवी की फैशन क्वीन हैं और वह अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं लेकिन आज भी आपको याद होगा कि हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत फेमस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी। इस सीरियल में वह अक्षरा के किरदार में नजर आई थीं और अपने इस किरदार से उन्होंने देश की जनता का दिल जीत लिया था। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कारण उन्हें हर घर में एक नई पहचान मिली थी लेकिन जब हिना ने इस शो को छोड़ने का फैसला किया तो उनके फैंस भी शुरुआत में काफी दुखी हो गए थे। हालांकि, अब हिना खान ने ये रिश्ता क्या कहलाता को छोड़ने से लेकर 'बिग बॉस 11' (Bigg Boss 11) ने कैसे उनकी किस्मत बदली तक के बारे में एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है। 

हिना खान ने अपने इस इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता छोड़ा था तब उनके दिमाग में फ्यूचर को लेकर कुछ नहीं था। उन्होंने कहा कि मैंने इमेज मेकओवर या फिर किसी को कुछ साबित करने के बारे में कुछ नहीं सोचा था। मैं केवल ब्रेक लेना चाहती थी लेकिन बिग बॉस 11 में हिस्सा लेने के बाद पूरा गेम ही बदल गया। उन्होंने बताया कि बिग बॉस 11 से बाहर आने के बाद सब कुछ बदल गया था। मैंने रियलिटी शो में अलग-अलग आउटफिट पहने थे और बाहर आने पर मैंने देखा कि मेरे कपड़ों को काफी पसंद किया गया और अब मैं फैशनिस्टा बन चुकी थी। तब मैंने फैसला किया मैं इसे आगे चलते रहने दूंगी। 

बिग बॉस 11 के बाद से हिना खान की जर्नी को लगभग उनके सभी फैंस ने सोशल मीडिया पर देखा है। 2019 में कान फिल्म फेस्टिवल पर डेब्यू करने से लेकर इंस्टा पर अपनी शानदार तस्वीरें शेयर करने तक एक्ट्रेस ने कई बार फैंस का दिल जीता है लेकिन उनके करियर को इस टर्न देने में बिग बॉस 11 ने ही अहम भूमिका निभाई है। यदि आपको याद नहीं है तो बता दें कि बिग बॉस में हिना खान के नाइटसूट से लेकर उनकी ड्रेस और उनके हेयरस्टाइल से लेकर मेकअप तक सब ही रोजाना सुर्खियों में रहता था। फैंस उनके स्टाइल को काफी पसंद करते हैं। 
और अब हिना खान अपने लुक्स के साथ अक्सर ही एक्सपेरिमेंट करती हुए नजर आती हैं और इस वजह से फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में हिना खान का गाना पत्थर वर्गा रिलीज हुआ है और इस गाने में भी उन्होंने अपने स्टाइलिश अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm