हिना खान ने शहीर शेख संग किया बारिश में रोमांस, वीडियो हुआ वायरल

Baarish Ban Jaana , Hina Khan, Shaheer Sheikh, हिना खान, शहीर शेख

हिना खान (Hina Khan) और शहीर शेख (Shaheer Sheikh) टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं। दोनों की पॉपुलैरिटी फैंस के सिर चढ़कर बोलती है। ऐसे में दोनों का साथ नजर आना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं। इन दिनों हिना खान और शहीर शेख अपने गाने 'बारिश बन जाना' को लेकर सुर्खियों में छाये हैं। इस गाने की शूटिंग कश्मीर में हुई है। दोनों के फैंस को इस गाने का कई दिनों से इंतज़ार था। यही वजह है कि यूट्यूब पर आते ही यह गाना ट्रेंड करने लगा। 1 दिन में ही इस गाने को अब तक 7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने में हिना खान और शहीर शेख कश्मीर की वादियों के बीच बारिश में रोमांस करते हुए नजर आ आ रहे हैं।

हिना खान और शहीर शेख दोनों ही छोटे पर्दे के मंझे हुए कलाकार हैं। 'बारिश बन जाना' गाने में दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली। फैंस भी इस रोमांटिक जोड़ी को खुले दिल से स्वीकार कर रहे हैं। इस म्यूजिक वीडियो में हिना खान और शाहीर शेख रोमांस करते नजर आ रहे हैं। गाने में पहले हिना और शहीर का ब्रेकअप उसके बाद दोनों के प्यार भरे पैचअप को दिखाया गया है। अगर आपने अभी तक इस म्यूजिक वीडियो को नहीं देखा है तो अब देख लीजिये। 
 

इस म्यूजिक वीडियो में अपनी आवाज दी है सिंगर पायल देव और स्टेबिन बेन ने। पिछले काफी दिनों से यह गाना सुर्खियों में छाया हुआ था। हिना खान और शहीर शेख भी इसे जमकर प्रमोट करने में लगे हुए थे। गाने के यूट्यूब पर आने से पहले दोनों ने इसके शूटिंग के दौरान हुई मस्ती को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था।
 

इसके अलावा कश्मीर से दोनों की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही थीं। इन तस्वीरों में हिना खान और शहीर शेख की केमेस्ट्री बस देखते ही बन रही है। 

बता दें कि 'बारिश बन जाना' गाने के अलावा हिना खान और शहीर शेख का एक और खास रिश्ता है। वो रिश्ता है ससुर और दामाद का रिश्ता। घबराइए मत हम उनकी रियल लाइफ नहीं बल्कि रील लाइफ की बात कर रहे हैं। इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि हिना खान स्टार प्लस के मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभा चुकी हैं। इस सीरियल का स्पिन ऑफ था सीरियल 'यह रिश्ते हैं प्यार के' इस सीरियल में शहीर ने अबीर का किरदार निभाया था, जो मिष्टी का पति था। मिष्टी रिश्ते में अक्षरा की बेटी जैसी थी, तो इस नाते दोनों सास और दामाद हुए। बहरहाल जो भी हो, इस म्यूजिक वीडियो में दोनों का बारिश में रोमांस फैंस को काफी पसंद आ रहा है।   

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm