शिवांगी जोशी से तुलना किए जाने पर भड़क उठीं हिना खान, सोशल मीडिया पर यूं निकाली भड़ास

शिवांगी जोशी से तुलना किए जाने पर भड़क उठीं हिना खान, सोशल मीडिया पर यूं निकाली भड़ास

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हिना खान कभी अपने लुक्स तो कभी एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इतना ही नहीं, वे ट्रोलर्स को बेबाकी से जवाब देना भी बखूबी जानती हैं। हालांकि, इस बार मामला जुदा है। अब वे अपनी ऑनस्क्रीन बेटी नायरा यानी शिवांगी जोशी से खुद की तुलना किए जाने पर काफी भड़क गई हैं और अपना गुस्सा निकालने के उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

दरअसल एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने हिना खान और शिवांगी जोशी के फैशन सेंस की तुलना करते हुए एक ट्वीट किया। इसमें शिवांगी जोशी के मुकाबले हिना खान के स्टाइल स्टेटमेंट को बेहतर बताया गया था। यह ट्वीट देखते ही हिना खान काफी भड़क गईं। वेबसाइट को आड़े हाथों लेते हुए हिना खान ने ट्वीट कर लिखा 'तुलनाएं हमें कहीं लेकर नहीं जाती ... दो अलग- अलग लोग, दो अलग जर्नी ..तुलना करने का कोई मतलब ही नहीं बनता। आपसे गुजारिश है कि फैन्स वॉर को बढ़ावा न दें और गलतफहमियो व नफरत की जगह प्यार फैलाएं। शिवांगी एक खूबसूरत लड़की हैं।'

इससे पहले भी हिना खान और शिवांगी जोशी के लुक्स को लेकर चर्चाएं होती रही हैं। ऐसा शायद इसलिए क्योंकि दोनों एक ही शो से जुड़ी रही हैं। स्टार प्लस पर लगातार 10 सालों से आने वाला सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए है। जहां पहले इस सीरियल की कमान अक्षरा बनीं हिना खान के हाथों में थी, वहीं अब अक्षरा की बेटी नायरा उर्फ शिवांगी जोशी इसे आगे बढ़ा रही हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल हिना खान अपने फिल्म प्रोजेक्ट में बिज़ी हैं। वे विक्रम भट्ट की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इससे पहले हिना खान ‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ में कोमोलिका का किरदार निभा रही थीं लेकिन अपने फिल्म प्रोजेक्ट के लिए उन्होंने इस शो का अलविदा कह दिया।

ये भी पढ़ें- नायरा उर्फ शिवांगी जोशी ने कॉपी किया कोमोलिका का हेयर स्टाइल, फैंस बोले ये तो चोरी है...

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।