हेमा मालिनी ने बताया धर्मेंद्र से अकेले मिलने से रोकने के लिए उनके पिता करते थे ये काम

Hema Malini father, Dharmendra, Hema Malini

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने एक लंबा समय फिल्म जगत को समर्पित किया है। हाल ही में इंडियन आइडल 12 की सेट पर मेहमान बनकर पहुंची हेमा मालिनी ने अपने डेटिंग टाइम को याद करते हुए कई दिलचस्प किस्से शेयर किये। उन्होंने बताया कि ब्लॉकबस्टर फिल्म शोले में बसंती का किरदार निभाना उनके लिए बेहद मुश्किल भरा रहा। साथ ही धर्मेंद्र से जुड़ी भी कई ऐसी बातें भी उन्होंने बताई, जिससे उनके फैंस अनजान थे।
हेमा मालिनी ने बताया कि उनके पति धर्मेंद पहले से शादीशुदा और 2 बच्चों के बाप थे, इस वजह से उनसे मिलना और बात करना उनके पिता को बिल्कुल भी पसंद नहीं था। यहां तक कि हेमा मालिनी के पिता नहीं चाहते थे कि वो धर्मेंद्र से शादी करें। यही वजह थी कि वो फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ रहते थे ताकि वो अकेले में धर्मेंद्र से बात न कर पायें।

हेमा ने बताया कि ज्यादातर उनकी मां या मौसी शूट के दौरान साथ होती थीं। लेकिन शोले की शूटिंग के दौरान खुद उनके पिता साथ में थे ताकि उन्हें धरम जी से बात करने का एक भी मौका न मिल पाये। क्योंकि उस समय हेमा के पिता को दोनों के बीच प्यार-मोहब्बत की बातें पता चल गई थीं। 

हेमा मालिनी ने एक मजेदार किस्सा शेयर करते हुए बताया, ''मुझे याद है जब मैं किसी कार से ट्रैवल करती थी तो मेरे पिता तुरंत बगल में आकर बैठ जाते थे। लेकिन धरम जी भी कम नहीं थे। वह अगली सीट पर बैठ जाया करते थे।
दरअसल, हेमा मालिनी उस समय धर्मेंद्र के प्यार में पागल थीं। लेकिन उनके पहले से शादीशुदा होने की वजह से मां-बाप इस रिश्ते के खिलाफ थे। इस बारे में जब उनकी मम्मी को पता चला तो वो गुस्सा काफी हुईं लेकिन सिचुएशन को कंट्रोल करने की ठान ली। ज़िंदगी में पहली बार, हेमा ने अपने मां बाप से अपना कोई रिश्ता छुपाया था और धर्मेंद्र से छिप कर मिलने के लिए वो कुछ भी करती थीं।

दरअसल, हेमा मालिनी  के पिता वी.एस.आर. चक्रवर्ती तमिल फिल्मों के निर्माता थे। हेमा मालिनी (ने पहली बार 1961 में एक तेलुगु फिल्म ‘तपांडव वनवासन’ में एक नर्तकी की भूमिका निभाई थी। हेमा मालिनी  के पिता की मृत्यु साल 1978 में हुई। अपने पिता की मृत्यु के बाद, हेमा मालिनी ये तय कर लिया कि उनके लिए धर्मेंद्र ही सही जीवनसाथी हैं। इसके बाद हेमा ने 1979 में धर्मेंद्र से शादी कर ली।

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm