Gully Boy में रोल के लिए रणवीर सिंह को बेलने पड़े थे पापड़, जानें क्यों कटा किसिंग सीन

Gully Boy में रोल के लिए रणवीर सिंह को बेलने पड़े थे पापड़, जानें क्यों कटा किसिंग सीन

बॉलीवुड फिल्म Gully Boy काफी चर्चा में है। जहां, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फैन्स उनके रैपर (rapper) अवतार को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं, वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी अपनी एक्टिंग स्किल्स से सभी को अपना दीवाना बना रखा है। इस फिल्म में रणवीर और आलिया के लुक्स के साथ ही इनके रोल्स की भी काफी चर्चा हो रही है। हाल ही में पता चला है कि रणवीर सिंह को इस रोल के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी। आप भी जानिए कि आपके पसंदीदा सितारे को कैसे मिली थी यह फिल्म।


पीछे पड़ गए थे रणवीर


बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने अजीबोगरीब और हटके ड्रेस सेंस के लिए जाने जाते हैं। उनकी मौजूदगी भर से कहीं भी और किसी में भी जोश और जुनून आ सकता है। एनर्जी से भरपूर रणवीर की एक्टिंग स्किल्स का भी कोई जवाब नहीं है। फिलहाल वे अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ (Gully Boy) के लिए चर्चा में हैं।


बड़े सितारों से सजी ये फिल्में देंगी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक


इस फिल्म में वे एक ऐसे शख्स के किरदार में हैं, जो कि गरीब परिवार से है और रैपर बनना चाहता है। इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है और सूत्रों की मानें तो रणवीर सिंह फिल्म ‘बेफिक्रे’ के समय से ही जोया अख्तर (Zoya Akhtar) के पीछे पड़े थे। वे किसी भी कीमत पर यह रोल चाहते थे और इसके लिए रैपर लुक में जोया को अपनी फोटोज भी भेजा करते थे।


gully-boy-music-launch-alia-ranveer-extra-outfit-FB


इस रोल के लिए वे काफी समय तक जोया के पीछे पड़े रहे थे।


फिल्म में चली कैंची


फिल्म ‘गली बॉय’ मे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बीच 13 सेकंड का एक किसिंग सीन फिल्माया गया था। मगर सेंसर बोर्ड ने उस इंटीमेट सीन पर अपनी कैंची चला दी है।


लिव इन में नहीं रहेंगी आलिया भट्ट, बच्चों के लिए करेंगी शादी


सिर्फ इतना ही नहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के संवादों में कई जगह पर गलत भाषा यानि कि अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया था, जिन पर भी सेंसर बोर्ड की नज़र पड़ गई है।


gully-boy-film %281%29


इस फिल्म को बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जा चुका है, जहां इसे बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है। ऐसे में ‘गली बॉय’ के कुछ सीन्स को काटा जाना काफी निराशाजनक है। इस फिल्म का ट्रेलर और गाने सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं और आलिया- रणवीर की एक्टिंग की भी काफी तारीफ की जा रही है। इस फिल्म में ये दोनों ही बिलकुल अलग लुक्स में नज़र आएंगे।


निजी ज़िंदगी से प्रेरित


‘गली बॉय’ में स्ट्रीट रैपर्स के स्ट्रगल को दिखाया गया है। रणवीर सिंह एक स्ट्रीट रैपर बने हैं, जिनका रैप सॉन्ग सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया था। यह रैप उन्होंने खुद अपनी आवाज़ में गाया है। फिल्म में आलिया भट्ट एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं। इन दोनों के अलावा फिल्म में कल्कि कोचलिन और कुब्रा सेठ जैसे सितारे भी हैं। रिलीज़ से पहले ही लोकप्रिय हो चुकी फिल्म ‘गली बॉय’ स्ट्रगलिंग स्ट्रीट रैपर्स विवियन फर्नांडिस और नावेद शेख की ज़िंदगी पर आधारित है।


gully-boy-3


विवियन और नावेद को उनके गाने ‘मेरी गली में’ के लिए खास तौर पर जाना जाता है। भारत में रणवीर और आलिया के फैन्स में फिल्म का ज़बर्दस्त क्रेज़ तो देखा ही जा रहा है, विदेश से भी इसे गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है।


ये भी पढ़ें -


आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर और रणबीर कपूर के बीच कुछ- कुछ होता है