Good News : बेबी बंप के साथ नज़र आईं करीना कपूर खान

Good News : बेबी बंप के साथ नज़र आईं करीना कपूर खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों काफी व्यस्त हैं। फिल्मों की शूटिंग के साथ ही वे अपने रेडियो टॉक शो को भी पूरा समय दे रही हैं। इन प्रोफेशनल प्रोजेक्ट्स के अलावा करीना अपने पति सैफ अली खान और ‘छोटे नवाब’ तैमूर अली खान पटौदी (Taimur Ali Khan Pataudi) के साथ वक्त बिताने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। काम से थोड़ा ब्रेक लेकर हाल ही में वे अपनी फैमिली के साथ पटौदी पैलेस घूमने गईं थीं। करीना ने इस साल अपने फैन्स को सरप्राइज़ देने की पूरी तैयारी कर ली है।


बेबी बंप के साथ बदला लुक


2 साल पहले बेटे तैमूर के जन्म के बाद करीना कपूर ने अपनी फिटनेस की तरफ काफी ध्यान दिया था। उन्होंने बहुत जल्दी अपना वज़न कम कर इंडस्ट्री में कमबैक कर लिया था। प्रेगनेंसी के समय भी वे रैंप वॉक व दूसरी सोशल ऐक्टिविटीज़ में काफी व्यस्त रही थीं। हाल ही में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की ‘बेगम’ करीना कपूर खान की कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिनमें वे अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आ रही हैं।


करीना कपूर को नहीं पसंद कि सारा उन्हें छोटी मां कहें


करीना और सैफ भले ही सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं पर इनके परिवार के किसी भी सदस्य से जुड़ी कोई भी तस्वीर मिनटों में वायरल हो जाती है।


good-news-kareena-kapoor-khan-flaunts-her-baby-bump-in-viral-photos-1


कहीं यह Good News तो नहीं?


अगर आप सोच रहे हैं कि करीना की ये वायरल तस्वीरें पुरानी हैं तो आप गलत हैं। दरअसल, करीना इन दिनों अपनी फिल्म Good News की शूटिंग में बिज़ी हैं और उनकी प्रेगनेंसी की ये तस्वीरें उसी फिल्म के शूट का हिस्सा हैं। इस फिल्म में करीना कपूर बॉलीवुड के ‘पैडमैन’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नज़र आएंगी।


देखें, नवाब सैफ अली खान और बेगम करीना कपूर खान के पटौदी पैलेस की तस्वीरें


इस फिल्म से पहले ‘ऐतराज़’ में भी इन दोनों की केमिस्ट्री को पसंद किया जा चुका है। खैर, फिल्म ‘गुड न्यूज’ की फोटोज़ देखकर समझ में आ रहा है कि करीना इसमें प्रेगनेंट महिला का किरदार निभाएंगी। इतना तो तय है कि इस रोल को निभाते हुए करीना को अपनी असली प्रेगनेंसी वाले दिन याद आ गए होंगे।


good-news-kareena-kapoor-khan-flaunts-her-baby-bump-in-viral-photos-2


रोल मॉडल बनेंगी करीना


बॉलीवुड के फेवरिट ‘स्टार किड’ तैमूर अली खान पटौदी की मां करीना कपूर खान एक ट्रेंड सेटर हैं। तैमूर के जन्म से पहले उनके मैटरनिटी लुक्स काफी चर्चा में रहे थे। उनके फैशन सेंस और स्टाइल की जमकर तारीफ की गई थी। करीना ने लंबे समय का ब्रेक नहीं लिया था और प्रेगनेंसी के लास्ट मंथ तक वे काम में डूबी रही थीं। उनका यह स्टाइल उन लोगों के लिए करारा जवाब था, जिनके मुताबिक प्रेगनेंट महिलाओं को एक समय के बाद आराम करना चाहिए।


good-news-kareena-kapoor-khan-flaunts-her-baby-bump-in-viral-photos-3


सिर्फ इतना ही नहीं, उन्होंने बहुत जल्दी अपनी फिटनेस पर ध्यान देकर अपनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग भी शुरू कर दी थी।


ये भी पढ़ें - 


सैफ अली खान के बाद आखिर किसकी दुल्हन बन गईं करीना कपूर


अब सारा अली खान के मेकअप की ज़िम्मेदारी लेंगी करीना कपूर


सोनम कपूर की शादी में करीना कपूर का वायरल वीडियो


छोटे नवाब तैमूर अली खान पटौदी के बोहो लुक ने जीता सबका दिल