गौहर खान और ज़ैद दरबार की शादी की रस्में हुई शुरू

Gauahar Khan, Zaid Darbar, Gauahar Khan Wedding Pictures, Gauahar Khan Boyfriend, गौहर खान

बिग बॉस 7 की विनर और एक्ट्रेस गौहर खान जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों निकाह आगामी 25 दिसंबर को होना है। इससे पहले गौहर खान और ज़ैद दरबार के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। गौहर और ज़ैद ने अपनी शादी को GaZa (गाजा) नाम दिया है। हाल ही में निकाह से पहले उनकी चिक्सा यानी हल्दी की रस्म पूरी हुई, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं।

गौहर खान और ज़ैद खान ने अपनी चिक्सा सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। अपनी चिक्सा यानी हल्दी सेरेमनी में गौहर खान ने 'मायरा जयपुर' का डिज़ाइन किया हुआ पीले रंग का लहंगा पहना था, जिसमें वे काफी खूबसूरत नज़र आ रही थीं। वहीं पीले रंग के कुर्ते पायजामा में ज़ैद दरबार भी काफी जंच रहे थे।
 

तस्वीरों को शेयर करते हुए दोनों ने लिखा, "जब मेरा आधा हिस्सा तुम्हारे आधे हिस्से से मिला और एक हुआ, तब साथ में बेटर हाफ बनकर हमारे खूबसूरत पल बनें। अलहमदुल्लिलाह। गाजा सेलिब्रेशन का पहला दिन, चिक्सा।"
 

दोनों की चिक्सा सेरेमनी के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं। जिसमें गौहर खान और ज़ैद दरबार का पूरा परिवार जश्न मनाता हुआ नज़र आ रहा है।  
 

बता दें कि ज़ैद दरबार बॉलीवुड म्यूजिक कंपोज़र इस्माइल दरबार बेटे हैं। अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने के बाद दोनों मिनी हॉलीडे पर दुबई भी गए थे। हाल में गौहर ने अपनी शादी का डिजिटल वेडिंग कार्ड भी जारी किया था। जिसमें दोनों की क्यूट लव स्टोरी नजर आ रही थी।
 

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm