शादी के तुरंत बाद एक्स बाॅयफ्रेंड से फ्लाइट में टकराईं गौहर खान

Gauahar Khan, Kushal Tandon, Zaid Darbar, Lucknow Flight, गौहर खान, कुशाल टंडन,

बीते 25 दिसंबर को एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इसी बीच शादी के दो दिन बाद गौहर खान काम के सिलसिले में लखनऊ निकल गईं। रविवार को एक शूट के लिए गौहर खान लखनऊ रवाना हुई हैं। इसी दौरान फ्लाइट में गौहर खान की मुलाकात एक ऐसे शख्स के साथ हुई, जिससे टकराने के बारे में शायद ही उन्होंने कभी सोचा हो। जी हां, गौहर खान अपने एक्स बाॅयफ्रेंड कुशाल टंडन (Kushal Tandon) से टकरा गईं। दोनों की मुलाकात का वीडियो सुर्खियों पर छाया हुआ है। 

आपको बता दें कि शादी के तुरंत बाद हनीमून पर जाने के बजाय गौहर खान (Gauahar Khan) को काम के सिलसिले में लखनऊ जाना पड़ा। लखनऊ निकलने से पहले एयरपोर्ट पर पति ज़ैद दरबार उन्हें छोड़ने पहुंचे थे। मगर उन्हें क्या पता था, फ्लाइट में उनकी मुलाकात अपने एक्स बॉयफ्रेंड से हो जाएगी। दरअसल, जिस फ्लाइट से गौहर खान शूटिंग के लिए लखनऊ जा रही थीं उसी फ्लाइट से कुशाल टंडन (Kushal Tandon) भी अपने होम टाउन लखनऊ जा रहे थे। दोनों की इस मुलाकात को हंसीन इत्तेफ़ाक़ बताते हुए कुशाल टंडन अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई वीडियो शेयर किए। 

वीडियो शेयर करते हुए कुशाल टंडन (Kushal Tandon) ने बताया, "फ्लाइट में मेरी मुलाकात एक पुरानी स्वीट फ्रेंड से हुई है। मैं अपने होम टाउन जा रहा हूं और वो अपनी शूट के लिए लखनऊ जा रही हैं। मिलिए गौहर खान से और मैं इनको बिलकुल भी स्टॉक नहीं कर रहा हूं।" 

इसके बाद गौहर खान के लुक की तारीफ करते हुए कुशाल टंडन ने कहा कि वो गौहर खान (Gauahar Khan) के लिए बेहद खुश हैं और शायद उन्हें गौहर को असलियत में मुबारक बाद देनी थी। इसके बाद उन्होंने गौहर को शादी मुबारक बोलते हुए कहा, "हाय किस्मत"।

बता दें कि गौहर खान (Gauahar Khan) के पति ज़ैद दरबार बॉलीवुड म्यूजिक कंपोज़र इस्माइल दरबार बेटे हैं। अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने के बाद दोनों मिनी हॉलीडे पर दुबई भी गए थे। अपनी शादी में गौहर खान गोल्डन-मरून लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही थीं। वहीं ज़ैद दरबार भी ब्लैक शेरवानी में काफी जंच रहे थे। 
 

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm