आई.सी.यू. में ज़िंदगी और मौत के बीच जूझ रही है ‘गंदी बात’ फेम यह एक्ट्रेस

आई.सी.यू. में ज़िंदगी और मौत के बीच जूझ रही है ‘गंदी बात’ फेम यह एक्ट्रेस

बाहर से बेहद ग्लैमरस नज़र आने वाली एंटरटेनमेंट की दुनिया अंदर से बेहद चैलेंजिंग होती है। आप सोच भी नहीं सकते हैं कि पर्दे पर हंसते-मुस्कुराते और रोमांस करते इन स्टार्स को मात्र एक एपिसोड के लिए भी कितनी मेहनत करनी पड़ती है। हाल ही में खबर आई है कि ऑल्ट बालाजी पर टेलीकास्ट होने वाली वेबसीरीज़ ‘गंदी बात’ (Gandi Baat) फेम एक एक्ट्रेस को काफी गंभीर हालत में आई.सी.यू. (I.C.U.) में भर्ती कराया गया है।

शूटिंग के दौरान बिगड़ी तबियत

वेबसीरीज़ ‘गंदी बात’ में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नज़र आईं 31 वर्षीय गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) बीते गुरुवार को मुंबई में एक शूटिंग सेट पर बेहोश हो गई थीं। वे सुबह 4.30 बजे वहां किसी वेबसीरीज़ की शूटिंग कर रही थीं। बेहोश होते ही उन्हें मुंबई स्थित रक्षा हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया था। वहां के डॉक्टर्स का कहना है कि गहना की हालत काफी गंभीर है और वे ज़िंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही हैं।

Koimoi

उन्हें ज़िंदा रखने के लिए आई.सी.यू. में वेंटिलेटर और दूसरी लाइफ सेविंग मशीन्स पर रखा गया है। अभी तक उनकी हालत में किसी तरह का सुधार होने की कोई रिपोर्ट सामने नहीं आई है।

बेहद नाज़ुक है स्थिति

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गहना् वशिष्ठ को शूटिंग के दौरान कार्डिएक अरेस्ट (Cardiac Arrest) का अटैक पड़ा था। रक्षा हॉस्पिटल के डॉ.प्रणव काबरा ने रिपोर्टर्स को उनकी हालत के बारे में अवगत कराते हुए बताया, ‘वे शुरुआती ट्रीटमेंट पर अच्छी तरह से रिस्पॉन्ड नहीं कर रही हैं और उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हो रही है। हमने उन्हें वेंटिलेटर पर रखा है, जिससे कि उन्हें सही तरह से ऑक्सीजन मिलती रहे। उनकी हालत को बेहद गंभीर कहा जा सकता है और अभी भी वे हमारी निगरानी में हैं।’

गहना के सभी फैंस व परिचित उनकी मौजूदा हालत जानने के लिए बेताब हो रहे हैं।

बोल्ड सीन की तैयारी में थीं गहना

रिपोर्ट्स की मानें तो वेबसीरीज़ के एक बोल्ड सीन की शूटिंग करने के लिए गहना ने पिछले 36 घंटे से कुछ भी नहीं खाया था। दरअसल, वे डायबिटीज़ की मरीज़ हैं और उन्हें थोड़ी-थोड़ी देर में कुछ-न-कुछ खाते रहना चाहिए। शूटिंग में व्यस्त होने के चलते काफी समय से उन्हें कुछ भी हेल्दी या न्यूट्रिशियस खाने का समय नहीं मिल सका था।

वेबसीरीज़ ‘गंदी बात’ से पहले गहना वशिष्ठ को कुछ बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्मों के अलावा वेबसीरीज़ और बिग बॉस में भी देखा जा चुका है। 
हम सभी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

... अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि POPxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।