इस फिल्मी प्रेम कहानी में लड़की के पिता ने कबूला हत्या का जुर्म, देखें वायरल वीडियो..

इस फिल्मी प्रेम कहानी में लड़की के पिता ने कबूला हत्या का जुर्म, देखें वायरल वीडियो..

तेलंगाना में झूठी शान के लिए एक ईसाई दलित युवक प्रणय की उसकी गर्भवती पत्नी अमृता वार्षिणी के सामने की गई हत्‍या के मामले में अमृता वार्षिणी के पिता ने इस हत्या के लिए 1.13 करोड़ रुपये देने की बात कबूल कर ली हैं, जिसमें से वो 15 लाख एडवांस में ही दे चुके हैं। बताया जा रहा है कि इस युवती अमृता ने अपने पिता की मर्जी के खिलाफ जाकर एक दलित ईसाई युवक से शादी कर ली थी। इससे उसके पिता बहुत नाराज थे और इसीलिए उन्होंने सुपारी देकर इस युवक की हत्या करवा दी। यह हत्या तेलंगाना के नालगोंडा जिले में की गई।


प्रणय और अमृता का खूबसूरत वेडिंग वीडियो


प्रणय और उनकी पत्‍नी अमृता वार्षिणी की शादी का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बेहद खूबसूरत इस वीडियो में यह कपल किसी फिल्‍म स्‍टार जैसा लग रहा है। हैदराबाद से 80 किलोमीटर दूर स्थित सिद्दीपेट के पास हिडन कासल के आसपास शूट किए गए इस प्री वेडिंग वीडियो को देखकर ही पता लग रहा है कि ये दोनों एकदूसरे के प्यार में कितने पागल थे। अमृता के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। आप भी देखें यह वीडियो -

Subscribe to POPxoTV

छह महीने पहले की थी शादी


करीब छह महीने पहले ऊंची जाति की हिंदू लड़की अमृता वार्षिणी ने 23 साल के दलित ईसाई लड़के प्रणय कुमार से शादी कर ली। प्रणय और अमृता में स्‍कूल के दिनों से ही दोस्ती थी। बाद में दोनों ने अलग-अलग कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई शुरू की लेकिन उन्‍होंने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़कर शादी कर ली। नीची जाति और ईसाई होने की वजह से अमृता के पिता इस शादी के खिलाफ थे और प्रणय कुमार से बेहद नाराज थे।


Pranay - Amritha 3


अमृता के सामने ही हुई प्रणय की हत्या


इसके बाद पिछली 14 सितम्बर को जब नवविवाहित दम्पति अमृता की प्रेगनेंसी की वजह से रुटीन चेकअप के लिए एक अस्पताल से बाहर निकले तो अमृता के पिता के गुंडों ने अमृता के सामने ही प्रणय की हत्या कर दी। इस हत्या का पूरा नजारा अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। इस वीडियो फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि जैसे ही प्रणय अपनी पत्नी के साथ अस्पताल से बाहर निकला, हमलावरों ने उसपर पीछे से कुल्हाड़ी जैसे हथियार से हमला करके हत्या कर दी। अमृता ने उसी वक्त साफ आरोप लगाया था कि उसके पिता मारुति राव और चाचा श्रवण उनकी शादी के खिलाफ थे और उन्होंने ही यह हत्या करवाई है।


Pranay - Amritha 1


भाड़े पर लिये थे हत्यारे


पुलिस ने इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें अमृता के पिता मारुति राव और चाचा श्रवण भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि अमृता के पिता द्वारा भाड़े पर लिये गए इन हत्यारों को बिहार से गिरफ्तार किया गया। पुलिस का कहना है कि हत्यारों में दो असगर अली और अब्दुल बारी गुजरात के पूर्व गृहमंत्री हरेन पांड्या की हत्या के आरोपी भी रह चुके हैं और हत्यारे कई दिनों से प्रणय पर नजर रख रहे थे।


Pranay - Amritha 2


बच्चा गिराने के लिए दबाव


नालगोंडा के पुलिस सुपरिंटेंडेंट एवी रंगनाथ ने कहा कि अमृता के पिता उस पर यह बच्चा गिराने के लिए दबाव डाल रहे थे। लेकिन वह अपने बच्चे को जन्म देने पर अड़ी रही। अपने माता- पिता के घर वापस आने से इंकार करते हुए अमृता ने कहा है कि वह प्रणय को न्याय दिलवाकर रहेगी।


इन्हें भी देखें -


1. #मेरा पहला प्यार: प्यार के बावजूद दूरियां बढ़ाने की मजबूरी


2. मेरा पहला प्यार- कभी हार न मानने वाले प्यार की एकदम फिल्मी कहानी


3. #मेरा पहला प्यार : प्रेरणास्रोत बना कभी हार न मानने वाला बचपन का प्यार