इरफान खान ने कर ली है पूरी तैयारी, करीना कपूर के साथ जाएंगे ‘अंग्रेजी मीडियम’ स्कूल

इरफान खान ने कर ली है पूरी तैयारी, करीना कपूर के साथ जाएंगे ‘अंग्रेजी मीडियम’ स्कूल

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर (neuroendochrine tumor) से जंग जीतकर ऐक्टिंग के मैदान में अपनी जोरदार वापसी कर चुके हैं। 2017 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ (Hindi Medium) का सीक्वल बनाने की तैयारी शुरू हो चुकी है। इस फिल्म ने उस समय अपनी सफलता के झंडे गाढ़ दिए थे और मेकर्स ने तभी इसके सीक्वल का ऐलान भी कर दिया था। हालांकि, इरफान खान की खराब तबीयत के चलते फिल्म को बनाने में देरी हो गई थी।


सामने आया इरफान का पहला लुक


लंबी बीमारी से उबरने के बाद इरफान खान ने अपने फैन्स को एंटरटेन करने के लिए अपनी कमर कस ली है। वे अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं और अब सोशल मीडिया पर उनका पहला लुक भी काफी वायरल हो रहा है। बॉलीवुड फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल ‘अंग्रेजी मीडियम’ (Angrezi Medium) में इरफान चंपक जी का किरदार निभाएंगे और फिल्म की शूटिंग फिलहाल राजस्थान में हो रही है।


इमोशनल पोस्ट में इरफान ने फैन्स को कहा शुक्रिया


अपने पहले लुक की फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इरफान ने लिखा, ‘1900 से आपकी सेवा में जी.एम.बी. (घसीटेराम मिष्ठान भंडार)। अगली कहानी सुनाने में बहुत मज़ा आएगा। बहुत जल्द आ रहा हूं, चंपकजी के साथ। आ रहा हूं फिर एंटरटेन करने सबको।’



करीना देंगी पूरा साथ


तैमूर अली खान पटौदी के जन्म के बाद करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने कुछ समय का ब्रेक लिया था। फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के साथ वे अपनी दूसरी पारी की शुरुआत कर चुकी हैं। फिलहाल वे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ (Good News) की शूटिंग में व्यस्त हैं और अब खबरें आ रही हैं कि वे फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का भी अहम हिस्सा हैं।


गुड न्यूज - बेबी बंप के साथ नज़र आईं करीना कपूर खान


‘अंग्रेजी मीडियम’ में फिल्म पटाखा फेम एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) भी नज़र आएंगी। इस फिल्म के प्रीक्वल ‘हिंदी मीडियम’ में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर (Saba Qamar) ने इरफान खान की पत्नी का किरदार निभाया था मगर पाकिस्तानी एक्टर्स पर लगे बैन के कारण ‘अंग्रेजी मीडियम’ में उन्हें कास्ट नहीं किया जा सका।


film-angrezi-medium-irrfan-khan-first-look-with-kareena-kapoor-khan-1


मज़ेदार होगी ‘अंग्रेजी मीडियम’


फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ काफी एंटरटेनिंग थी। उस फिल्म में स्कूलों में एडमीशन व्यवस्था को हाईलाइट करने के साथ ही एक ज़रूरी संदेश भी दिया गया था कि पढ़ाई के लिए किसी खास मीडियम की ज़रूरत नहीं होती है।


film-angrezi-medium-irrfan-khan-first-look-with-kareena-kapoor-khan


ऐसे में यह देखना रोचक होगा कि ‘अंग्रेजी मीडियम’ में मेकर्स क्या खास दिखाने वाले हैं। बहरहाल, इरफान खान की फिल्म में मौजूदगी और उनका पहला लुक देखकर लग रहा है कि यह फिल्म भी बेहद मज़ेदार होगी। इस फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं और इसका निर्माण दिनेश विजन करेंगे। फिल्म में करीना और इरफान की जोड़ी भी देखने लायक होगी।


ये भी पढ़ें - 


सैफ अली खान के बाद आखिर किसकी दुल्हन बन गईं करीना कपूर खान


करीना कपूर को नही्ं पसंद कि सारा उन्हें छोटी मां कहें


हर मौके पर काम आएंगे बॉलीवुड के ये 100 डायलॉग


एकता कपूर के 20 टीवी सीरियल, जो बिना 'क' के भी सुपरहिट हैं