Bigg Boss 13: अमीषा पटेल की ओवर एक्टिंग से परेशान हुए फैंस, शेयर किए मजेदार मीम्स

Bigg Boss 13: अमीषा पटेल की ओवर एक्टिंग से परेशान हुए फैंस, शेयर किए मजेदार मीम्स

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को शुरू हुए अभी कुछ ही दिन बीते हैं। अभी तो घर वालों का ड्रामा भी ठीक से शुरू नहीं हुआ लेकिन लगता है कि फैंस ने पहले ही तय कर लिया है कि वे बिग बॉस के घर में किसको नहीं देखना चाहते हैं। इस सीज़न के पहले एलिमिनेशन राउंड से भी पहले जनता ने अपना फैसला सुनाना शुरू कर दिया है। बिग बॉस के घर में कोई ऐसा है, जिसे फैंस घर से बाहर का रास्ता दिखा देना चाहते हैं। वह कोई कंटेस्टेंट नहीं, बल्कि 'घर की मालकिन' और बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल हैं। 

अमीषा पटेल को बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर पर मालकिन बनाकर भेजा गया है। बिग बॉस के इस सीज़न में उन्हें घरवालों पर नज़र रखने का काम दिया गया है। दूसरे दिन घर में उनकी एंट्री भी धमाकेदार तरीके से हुई थी। यहां उन्होंने घरवालों से राशन के लिए टास्क भी करवाया था। मगर लगता है कि अमीषा पटेल का यह अंदाज़ बिग बॉस के फैंस को कुछ रास नहीं आया। यहां तक कि उन्हें शो से बाहर करने के लिए ट्विटर पर उनके खिलाफ कैंपेन भी चलाया जाने लगा। 
 

फैंस को लगता है कि अमीषा इस शो में ओवर एक्टिंग करने के साथ घर में बिना बात के दखल दे रही हैं। फैंस को बिग बॉस के शो में अमीषा पटेल को शामिल करने के पीछे किसी भी तरह का लॉजिक समझ नहीं आ रहा है। अमीषा पटेल शो से बाहर जाएं, इसके लिए फैंस ट्विटर पर तरह-तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं।
 

पिछले कुछ समय से अपने ट्वीट्स और विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने भी अमीषा पटेल को निशाने पर लिया है। पायल रोहतगी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "राम राम जी, जी हां अपने करियर में मैंने साल 2008 में बिग बॉस का दूसरा सीज़न किया था। अब इसका 13वां सीज़न है। अमीषा पटेल जैसी एक्ट्रेसेस बिग बॉस के घर में पैसे कमाने आती हैं क्योंकि उनके पास कोई दूसरा काम नहीं है। अगर आपको याद हो तो महेश भट्ट ने भी सनी लिओनी को बिग बॉस के घर भिजवाया था, जिससे वे उनकी फिल्मों के ज़रिए पैसे बना सकें।"
 

वहीं एक यूज़र ने लिखा, "ऐसा लग रहा है कि अमीषा पटेल को ज़बरदस्ती घर की मालकिन बना कर लाया गया है। सलमान खान ऐसा सिर्फ उनके गिरते करियर को सहारा देने के लिए कर रहे हैं। इनकी जगह प्रीति ज़िंटा भी चल जातीं।"
 

कुछ यूज़र्स ने मज़ेदार मीम्स के ज़रिए अमीषा पटेल को ट्रोल भी किया है। देखिए ऐसे ही कुछ मज़ेदार मीम्स...।
 

अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।