क्या पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस ने कर ली है सीक्रेट सगाई?

क्या पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस ने कर ली है सीक्रेट सगाई?

एकता कपूर का सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की' अपने शुरुआती दिनों से ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। कभी कोमोलिका की एंट्री और एग्जिट को लेकर तो कभी कौन बनेगा मिस्टर बजाज के सस्पेंस को लेकर। हालांकि इन सब के बावजूद बीते कई दिनों से सीरियल की टीआरपी पर कुछ खास असर नहीं पड़ा है। खैर! ये तो रही सीरियल की बात, असल ज़िंदगी में भी इसके एक्टर्स चर्चा में बने रहते हैं। फिलहाल 'प्रेरणा' यानि एरिका फर्नांडिस सोशल मीडिया पर एक तस्वीर को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं।

सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की' के शुरुआत से ही अनुराग यानि पार्थ समथान संग एरिका फर्नांडिस का नाम जुड़ता आया है। टीवी गलियारों में अक्सर उनके एक-दूसरे को डेट करने की चर्चा बनी रहती है। हालांकि बीच में दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं, मगर बाद में पार्थ समथान के घर दीवाली पार्टी पर पहुंचकर एरिका फर्नांडिस ने उनके बीच चल रहे मतभेद की सभी अटकलों पर विराम लगा दिया। अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एरिका फर्नांडिस ने एक फोटो शेयर कर सभी को चौंका दिया है। 
Instagram

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एरिका ने इंगेजमेंट रिंग दिखाते हुए एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके पार्टनर का हाथ भी नज़र आ रहा है। अब सस्पेंस इस बात पर बना हुआ है कि एरिका के साथ नज़र आने वाला ये हाथ किसका है। 
Instagram

इस फोटो को शेयर करते हुए एरिका ने एक रोमांटिक नोट भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "जब मैं तुम्हारे साथ होती हूं, बिलकुल अलग तरह से बर्ताव करती हूं, ज़ाहिर सी बात है... अच्छे तरीके से। मैं ज्यादा मुस्कुराती हूं, ज्यादा हंसती हूं। तुम्हारे साथ मैं नकली नहीं बल्कि असली मुस्कान बिखेरती हूं। तुम्हारे साथ मैं सुरक्षित और प्यार महसूस करती हूं... न कि दुखी और अकेला। तुमसे बात करना बेहद आसान है क्योंकि तुम मेरी हर बात को सुनते हो। तुम सच में मेरा ख्याल रखते हो न कि ख्याल रखने का दिखावा करते हो। तुम जैसे हो, मुझे वैसे ही पसंद हो।"
Instagram

इसी के साथ 'प्रेरणा' यानि एरिका फर्नांडिस ने अपने नोट के ज़रिए इस बात को साफ भी किया है कि वो अभी सिर्फ कमिटेड हुई हैं, उनकी सगाई नहीं हुई है। एरिका ने लिखा, "अगर आप सोच रहे हैं कि मेरी सगाई हो गई है तो नहीं, ऐसा कुछ भी नहीं है।" 
Instagram

एरिका की इस पोस्ट पर एकता कपूर सहित इंडस्ट्री के कई दोस्तों ने उन्हें मुबारकबाद दी। हालांकि अभी तक पार्थ समथान की ओर से किसी भी तरह का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। यहां तक कि एरिका की इस पोस्ट पर उन्होंने एरिका को शुभकामनाएं भी नहीं दी हैं। इस बात से तो यही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि एरिका ने और किसी से नहीं बल्कि पार्थ समथान संग कमिटेड होने की ओर इशारा किया है। अब सच क्या है, ये तो समय के साथ बाहर आ ही जाएगा, तब तक हमारी तरफ से एरिका फर्नांडिस को नए साल पर इस नए सफर की ढेरों शुभकामनाएं।
Instagram