एरिका फर्नांडिस ने कराया रेडियो फ्रीक्वेंसी फेशियल, बताए स्किन के लिए इसके फायदे

Erica Fernandes gets radio frequency facial, explains its benefits for skin

एरिका फर्नांडिस टीवी की दुनिया का जाना-माना नाम हैं। सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' से लोकप्रियता बटोरने वाली एरिका ने सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की' की प्रेरणा बनकर भी खूब सुर्खियां बटोरीं। एरिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी वेकेशन से लेकर फोटोशूट तक की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। एक्टिंग के अलावा एरिका फर्नांडिस अपना यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं। एरिका के ज्यादातर वीडियो ब्यूटी और मेकअप टिप्स से जुड़े हुए होते हैं।

अपने वीडियोज में एरिका मेकअप लुक्स और स्किन बेनिफिट्स को लेकर टिप्स देती रहती हैं। हालांकि पिछले कुछ महीनों से उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर कोई ब्यूटी वीडियो शेयर नहीं किया है लेकिन अपने फैंस के लिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक ब्यूटी वीडियो शेयर है। इस वीडियो में एरिका एक खास तरह का फेशियल करवाती हुई नजर आ रही हैं।

एरिका फर्नांडिस अपनी स्किन और बालों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। उनके यूट्यूब वीडियोज में भी ज्यादातर स्किन केयर के से जुड़े वीडियो देखने को मिलते हैं। हाल ही में एरिका फर्नांडिस ने एक खास तरह का फेशियल करवाया। इस फेशियल का वीडियो भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। आपको बता दें ये कोई साधारण फेशियल नहीं है बल्कि इसे रेडियो फ्रीक्वेंसी फेशियल (Radio Frequency Facial) कहते हैं। जी हां, एरिका फर्नांडिस ने अपने चेहरे पर रेडियो फ्रीक्वेंसी फेशियल (Radio Frequency Facial) करवाया है। इतना ही नहीं उन्होंने इस फेशियल के फायदे भी अपनी पोस्ट में बताए हैं।

एरिका फर्नांडिस ने रेडियो फ्रीक्वेंसी फेशियल (Radio Frequency Facial) के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "जांचा-परखा हुआ और कुछ इस तरह से किया गया है। रेडियो फ्रीक्वेंसी फेशियल या #RFfacial: हो सकता है कि यह शब्द बिल्कुल रोमांचकारी न हो, लेकिन स्किन टाइटनिंग और एंटी एजिंग के लिए रेडियो फ्रीक्वेंसी ट्रीटमेंट सबसे सुरक्षित और इफेक्टिव ट्रीटमेंट हैं। लेजर और एलईडी ट्रीटमेंट की तरह रेडियो फ्रीक्वेंसी, एनर्जी का इस्तेमाल कोलेजन और इलास्टिन प्रोडक्शन को प्रोत्साहित करने के लिए करती है लेकिन हीट एनर्जी लाइट बेस्ड होने के बजाये इलेक्ट्रिकल होती है।"
 

क्या है रेडियो फ्रीक्वेंसी फेशियल?

रेडियो फ्रीक्वेंसी फेशियल (Radio Frequency Facial) स्किन टाइटनिंग और एंटी एजिंग के लिए किया जाने वाला फेशियल है। पिछले कुछ सालों में यह काफी तेज़ी से पॉपुलर हुआ है। इसमें इस्तेमाल होने वाली हीट बिना स्किन को नुकसान पहुंचाए न सिर्फ उसे ट्रीट करती है बल्कि टाइट भी करती है। भारत में इस खास फेशियल को कराने के लिए इसके एक सेशन की कीमत करीब 10 हजार से शुरू होकर 25 हजार रुपये तक जाती है।

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm