नेपोटिज़्म पर एकता कपूर और टाइगर श्रॉफ की मां के बीच छिड़ी गर्म बहस, बोलीं स्टार किड होना गुनाह नहीं...

नेपोटिज़्म पर एकता कपूर और टाइगर श्रॉफ की मां के बीच छिड़ी गर्म बहस, बोलीं स्टार किड होना गुनाह नहीं...

बॉलीवुड में पिछले काफी समय से नेपोटिज़्म यानि वंशवाद पर चल रही बहस ने फिर से जोर पकड़ लिया है। इस बार नेपोटिज्म पर हो रही यह बहस बॉलीवुड और टीवी जगत की जानीमानी सेलिब्रिटी एकता कपूर और बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की मां और जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ के बीच चली है। सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर इस विषय पर हुई यह बातचीत काफी इंटरेस्टिंग है कि क्यों फिल्मों में बाहरी लोगों को भी बराबर चांस दिया जाना चाहिए। यहां एकता कपूर की तारीफ की जानी चाहिए कि खुद स्टार किड होने के वाबजूद वह बाहर के किड्स की तरफदारी कर रही हैं।


Ekta Kapoor


एकता कपूर और आयशा श्रॉफ की बहस


बॉलीवुड में नेपोटिज़्म पर चल रही बहस में आये दिन स्टार किड्स को ज्यादा मौके मिलने को लेकर कोई न कोई नया बयान सामने आ ही जाता है। इसी बहस को आगे बढ़ाते हुए प्रोड्यूसर एकता कपूर और टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने नेपोटिज़्म को अपनी बातचीत का मुद्दा बनाया है।


फिल्म लैला- मजनूं से हुई शुरूआत


इसकी शुरूआत तब हुई जब एकता कपूर ने अपनी नई फिल्म लैला- मजनूं का टीज़र इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि बस दो घंटे में प्रोमो रिलीज़ होने वाला है। कृपया टाइमलैस लव पर बनी इम्तियाज अली की यह खूबसूरत फिल्म देखें जिसमें दो अनजाने टैलेन्ट्स ने अभिनय किया है। इन अनजाने चेहरों के पीछे कोई फिल्मी खानदान, स्टार फादर या गॉडफादर नहीं है। इन अनजाने एक्टर्स के नाम हैं- अविनाश तिवारी और तृप्ति डिमरी। इस फिल्म को इम्तियाज़ अली के भाई  साजिद अली ने डायरेक्ट किया है।





स्टार किड होना कोई गुनाह तो नहीं


उधर हीरोपंती से अपना करियर शुरू करने वाले टाइगर श्रॉफ की मां और जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने एकता कपूर की इस पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा है, - “किसी का पिता यदि स्टार हो तो यह कोई गुनाह तो नहीं है माय डियर। हार्ड वर्क और टैलेंट किसी में भी हो सकते हैं, चाहे वह किसी भी जाति या धर्म का हो!!!”


Ayesha Shroff


दूसरे किड्स को भी मिले चांस


इस पर अपने समय के बॉलीवुड स्टार जितेन्द्र की बेटी एकता कपूर ने आयशा श्रॉफ को जवाब दिया, -- बिलकुल नहीं आयशा श्रॉफ मैडम, लेकिन आपको यह तो मानना है पड़ेगा कि आजकल किसी भी प्रोड्यूसर के लिए मार्केट में ऐसी फिल्म को बेचना कितना मुश्किल होता है जिसमें नया और अनजाना चेहरा हो जिसकी कोई फिल्मी बैकग्राउंड न हो। और फिर सारे स्टार किड्स टाइगर जैसे फैन्टास्टिक भी तो नहीं होते। इसके बाद एकता कपूर कहती हैं कि एक रिक्वेस्ट है कि कम से कम दूसरे किड्स को भी तो एक चांस मिलना चाहिए।


लैला- मजनूं का टीज़र


फिल्म लैला - मजनूं का टीज़र इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए एकता कपूर ने लिखा है- वही कहानी फिर एक बार - मजनूं ने दिये कपड़े- मार तमाशा बीच बाजार! यहां आपको क्रेज़ी रियल लाइफ लव स्टोरी  देखने को मिलेगी।





अब देखना यह है कि यहां शुरू हुई यह बहस और आगे कहां तक जाती है।


इन्हें भी देखें -


1. ‘धड़क’ की सफलता के बाद नेपोटिज़्म पर बढ़ी बहस, जानें इन स्टार किड्स की सोच


2. शाहिद कपूर और मीरा कपूर ने खरीदा 56 करोड़ का नया लग्ज़री अपार्टमेंट, देखें वीडियो


3. शादी के बाद विराट और अनुष्का का आशियाना होगा मुंबई का यह शानदार अपार्टमेंट


4. रणबीर कपूर कितनी मुश्किलें झेलकर बन पाए ‘संजू’ के संजय दत्त, देखें वीडियो