"सर्वगुण संपन्न" को लगा बड़ा झटका, गिरती टीआरपी के चलते शो से बाहर हुए ये 4 बड़े एक्टर्स

"सर्वगुण संपन्न" को लगा बड़ा झटका, गिरती टीआरपी के चलते शो से बाहर हुए ये 4 बड़े एक्टर्स

छोटे पर्दे की दुनिया में कब क्या हो जाए, कुछ नहीं कहा जा सकता। यहां सारा खेल टीआरपी का होता है। टीआरपी अच्छी हो तो साधारण सा सीरियल भी सुपरहिट हो जाता है और अगर न अच्छी हो तो धमाके के साथ शुरू हुए सीरियल भी कुछ ही महीनों में अपनी अंतिम सांसें गिनने लगते हैं। इन्हीं में से एक है स्टार प्लस का सीरियल "एक भ्रम- सर्वगुण संपन्न"। इस सीरियल को टीवी पर भारी- भरकम प्रमोशंस के साथ इसी साल अप्रैल में दर्शकों के सामने परोसा गया था। मगर दो महीने में ही गिरती टीआरपी ने मेकर्स की चिंता बढ़ा दी। यही वजह है कि आनन- फानन में सीरियल के मेकर्स ने 4 बड़े एक्टर्स को शो से बाहर कर दिया।

अयूब खान समेत बाहर हुए ये एक्टर्स

एक र‍िपोर्ट के मुताब‍िक, सीरियल "एक भ्रम- सर्वगुण संपन्न" को जितना उसके शुरुआती दिनों में पसंद किया जा रहा था, उतनी ही तेज़ी से अब उसकी टीआरपी में ग‍िरावट आ रही है। सीरियल का हालिया प्लॉट दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा है। ऐसे में शो के मेकर्स ने फाइनल किया है कि शो में अब नए प्लॉट को सेट किया जाएगा। इसके लिए उन्होंने अपने क्रिएटिव डायरेक्टर में भी बदलाव किए हैं, जिससे दर्शकों को कुछ नया परोसा जा सके। इतना ही नहीं, नए प्लॉट के लिए शो के 4 अहम किरदारों को बाहर का रास्ता द‍िखा दिया गया है। इनमें सीनियर एक्टर अयूब खान, तन्वी डोगरा, टीना फिलिप और पूर्वा पराग के नाम शामिल हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान सीरियल में ज़ैन इमाम (कबीर मित्तल) के अपोज़िट नज़र आने वाली तन्वी डोगरा (काव्या मित्तल) ने अपने शो से बाहर जाने की बात को स्वीकार भी कर लिया है। उनकी मानें तो उन्हें मेकर्स के इस फैसले से कोई आपत्ति नहीं है।

वहीं ऐसे कयास भी लगाए जा रहे हैं कि अयूब खान को बाहर निकालने का फैसला वापस लिया जा सकता है क्योंकि सीरियल में अयूब खान एक अहम किरदार में हैं। ऐसे में उनका शो से नदारद रहना दर्शकों को नापसंद आ सकता है।

क्या दिखेगा देवर- भाभी का रोमांस?

बता दें कि सीरियल "एक भ्रम- सर्वगुण संपन्न" के लीड रोल में श्रेनु पार‍िख (जाह्नवी मित्तल) और ज़ैन इमाम (कबीर मित्तल) शामिल हैं। दोनों के किरदारों को परफेक्ट लुक देने के लिए शो का नया प्लॉट तैयार किया गया है। उम्मीद की जा रही है कि नए प्लॉट से सीरियल की टीआरपी पर शानदार असर होगा। खबरें तो ये भी हैं कि आने वाले समय में दर्शकों को देवर- भाभी यानि ज़ैन और श्रेनु का रोमांस देखने को भी मिल सकता है।

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

... अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

ये भी पढ़ें-