BB14 : नॉमिनेशन नहीं बल्कि इस वजह से एजाज खान शो से हुए बाहर, गोपी बहू ने किया रिप्लेस

बिग बॉस सीजन 14, एजाज खान शो से हुए बाहर, देवोलिना, eijaz khan eliminated

बिग बॉस में आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। जैसा कि सभी को पता है कि इस बार शो का फिनाले चार-पांच हफ्तों में ही हो जाएगा। इस बात को लेकर दर्शकों के साथ-साथ बिग बॉस के घर के कंटेस्टेंट भी असमंजस में हैं। इस घर में कब, कौन बेघर हो जाएगा और कौन-सा सदस्य वाइल्ड कार्ड एंट्री ले रहा है, इस बात का किसी को कोई अंदाजा नहीं रहता। वैसे बिग बॉस सीजन 14 में इन दिनों काफी ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। पहले मनु पंजाबी फिर विकास गुप्ता और अब एजाज खान (eijaz khan eliminated) शो से अचानक बाहर हो गये हैं।
जी हां, बिग बॉस के नये प्रोमो में एजाज खान शो को अलविदा कहते नजर आ रहे हैं। खुद बिग बॉस सभी घरवालों और दर्शकों को अनाउंसमेंट करते हुए बताते हैं कि एजाज खान अब इस शो का हिस्सा नहीं हैं और उन्हें तुरंत इसी वक्त घर से बाहर जाना पड़ेगा। घर से बेघर होने की खबर सुनकर सभी घरवाले हक्के-बक्के रहे जाते हैं। उनकी करीबी अर्शी खान फूट-फूटकर रोने लगती हैं, तो वहीं अली गोनी भी इमोशनल हो जाते हैं।

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एजाज खान एविक्ट होकर नहीं बल्कि अपने पर्सनल रीजन की वजह से शो को बीच में छोड़कर बाहर जा रहे हैं। क्योंकि खबर के अनुसार, बिग बॉस 14 के घर में जाने से पहले एजाज खान ने एक फिल्म साइन की थी। उस फिल्म की शूटिंग बीते साल ही होनी थी लेनिक कोविड के चलते डेट आगे बढ़ गई थी। इसी बीच एजाज खान ने बिग बॉस का शो भी साइन कर लिया। लेकिन अब एजाज खान की फिल्म जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने जा रही है, अब उन्हें अपन कमिटमेंट के लिए शो को बीच में ही छोड़ना पड़ रहा है।

वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस में एजाज खान की जगह देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) लेंगी। प्रोमो वीडियो में वो घर के अंदर एंट्री लेती हुई नजर आ रही है। देवोलिना पिछले बिग बॉस सीजन 13 में बतौर कंटेस्टेंट आईं थीं। लेकिन कमर में चोट लग जाने की वजह से उन्हें ये शो बीच में ही छोड़ना पड़ा था। इसीलिए अब बतौर चैलेंजर्स वो बिग बॉस 14 में हिस्सा ले रही हैं।
वैसे एजाज खान के घर से अचानक जाने और देवोलिना की वाइल्ड कार्ड एंट्री से बिग बॉस के घर का माहौल कैसे बदलता है, ये देखना दिलचस्प रहेगा। बिग बॉस सीज़न 14 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक ....

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm