इसी साल पवित्रा से शादी कर सकते हैं ऐजाज, कहा- घरवालों को मनाने के लिए बेल रहे हैं पापड़

इसी साल पवित्रा से शादी कर सकते हैं ऐजाज, कहा- घरवालों को मनाने के लिए बेल रहे हैं पापड़

बिग बॉस 14 (Bigg boss 14) में अपनी लव स्टोरी के लिए मशहूर हुए ऐजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पूनिया (Pavitra Punia) शायद जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस 14 में पवित्रा और ऐजाज के रिश्ते की शुरुआत झगड़ों से हुई थी लेकिन समय के साथ दोनों के बीच प्यार का रिश्ता बन गया। दरअसल, ऐजाज खान कुछ वक्त के लिए बिग बॉस के घर से बाहर आ गए हैं क्योंकि उन्होंने बिग बॉस शुरू होने से पहले कुछ अन्य कामों के लिए कमिट किया हुआ था। 
शो से बाहर आने के बाद से ऐजाज और पवित्रा कई बार एक साथ नजर आए हैं। हालांकि, इस दौरान घर के अंदर ऐजाज की प्रोक्सी बनकर देवोलीना गेम खेल रही हैं और इसी बीच ऐजाज ने हमें अपना एक रहस्य बताया है, कि वो जल्द ही पवित्रा से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।
Instagram

हमने बिग बॉस के घर में कई मौकों पर पवित्रा और ऐजाज को एक दूसरे से लड़ते हुए देखा, तो वहीं कई ऐसे मौके भी आए जब दोनों एक दूसरे के काफी करीब भी दिखाई दिए। अब घर से बाहर आने के बाद ऐजाज और पवित्रा अपने रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाने के लिए तैयार हैं। हाल ही में ऐजाज ने पवित्रा के साथ अपने शादी के प्लान्स पर बात की है। उन्होंने कहा, बिग बॉस के घर में वह काफी कन्फ्यूज थे लेकिन घर से बाहर आने के बाद पवित्रा को लेकर अपनी फीलिंग को ज्यादा अच्छे से समझ पाए हैं।

ऐजाज ने घर से बाहर निकल कर पवित्रा के प्रति अपनी सभी भावनाओं को स्पष्ट कर दिया है और दोनों जल्द से जल्द शादी करना चाहते हैं। हमें पता चला है कि ऐजाज ने कहा, ''घर से बाहर आने के बाद मैंने जब हमारी लड़ाई की क्लिप देखी तो मुझे हंसी भी आई और मैंने सोचा कि मुझे पवित्रा पर गुस्सा क्यों नहीं आ रहा है। शायद ये प्यार ही है और शायद ये हमेशा से था। अब मैं उसे जिंदगी भर परेशान करना चाहता हूं।''
Instagram

शादी के बारे में ऐजाज ने कहा कि अभी तो वो दोनों एक दूसरे के परिजनों से नहीं मिले हैं और दोनों को एक दूसरे के परिवारवालों को समझाने के लिए भी काफी पापड़ बेलने पड़ेंगे। हालांकि, ऐजाज, पवित्रा के भाई से मिल चुके हैं और पवित्रा भी उनके भाई और कजिन से मिल चुकी हैं। ऐजाज ने कहा कि, ''शादी इंशाअल्ला होगी और बहुत सही वक्त पर होगी।'  
हमें तो बिग बॉस के घर में दिखाई दी ऐजाज और पवित्रा की ये जोड़ी बहुत ही पसंद है और हम उम्मीद करते हैं कि दोनों का प्यार इसी तरह से बरकरार रहे। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm