पवित्रा और एजाज खान ने लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने का किया फैसला, अभी नहीं करेंगे शादी

पवित्रा और एजाज खान, eijaz khan and pavitra punia planning to move in together

एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) की जोड़ी बिग बॉस 14 की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी में से एक रही। कभी प्यार और कभी तकरार वाली ये जोड़ी बिग बॉस के घर में ही बनीं और इसे आडियंस ने खूब पसंद भी किया। शो खत्म होने के बाद इन्हें अक्सर एक साथ देखा गया है। सोशल मीडिया पर भी दोनों की तस्वीरें साथ में दिखती रहती हैं। 
खबर तो ये भी थी कि एजाज और पवित्रा जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। फैन्स भी दोनों के शादी के बंधन में बंधने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब इन प्रेम कहानी में एक ट्विस्ट आ गया है, जिसके चलते वो अभी शादी नहीं करेंगे। लेकिन एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बितायेंगे।

जी हां, एजाज और पवित्रा ने साथ में रहने का फैसला किया है, लेकिन अभी वो शादी नहीं करेंगे। हमें पता चला है कि दोनों अगले महीने से लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की तैयारी कर रहे हैं। वो चाहते है कि धीरे-धीरे इस रिश्ते को आगे बढ़ाएं। उन्होंने साथ रहने का फैसला इसलिए किया ताकि एक-दूसरे के साथ ज्यादा वक्त बिता सकें और एक-दूसरे को ज्यादा से ज्यादा समझ सकें।

एजाज ने पवित्रा से शादी करने को लेकर बिल्कुल भी इंकार नहीं किया है, उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा है, ''अभी शादी के लिए बहुत पापड़ बेलने हैं, शादी इंशाअल्लाह जरूर होगी और सही वक्त पर होगी। हम फिंगर क्रॉस करके बैठे हुए हैं। अगर सब ठीक रहा तो मैं और पवित्रा जल्द शादी कर लेंगे।''

जब एजाज से उनकी शादी की तारीख के बारे में पूछा गाया तो उन्होंने कहा, “मैं इस पर तारीख नहीं डालना चाहता, मैं लोगों को यह नहीं बताना चाहता कि हम क्या करने जा रहे हैं। जो भी होता है और जब भी होता है, आप सभी को पता होगा। क्योंकि छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है, लेकिन मैं सिर्फ इसके बारे में बात नहीं करना चाहता।”

वहीं पवित्रा से उनके वेडिंग प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बाताया कि एजाज से मिलने के बाद उनका जीवन कैसे बदल गया। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनके जीवन में अब स्टेबिलिटी आ गई है। उन्होंने आगे कहा कि बिग बॉस के घर में समय बिताने के बाद उन्होंने बहुत कुछ सीखा। पवित्रा ने कहा, "मैंने सिर्फ एक चीज को बनाए रखा है, कि मैं बेल्ट से नीचे नहीं जाना चाहती। हर किसी का पर्सनल लाइफ होती है। कोई भी एक शो की खातिर कीचड़ उछालना नहीं छोड़ सकता।" कभी भी किसी के पर्सनल लाइफ में हस्तक्षेप नही करना चाहिए। मुझे अपने लिए और साथ ही दूसरों के लिए भी पर्सनल स्पेस बनाए रखना पसंद है। "

ब‍िग बॉस के घर में एजाज खान और पव‍ित्र पूनिया के बीच की केमिस्‍ट्री साफ नजर आई थी। लेकिन घर से बाहर न‍िकलने के बाद इस जोड़ी के बीच का रोमांस और भी बढ़ गया है। दोनों के ही सोशल मीडिया अकाउंट इस बात का सबूत हैं।

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm