ननद की शादी में देखने लायक था दृष्टि धामी का खूबसूरत अंदाज़

ननद की शादी में देखने लायक था दृष्टि धामी का खूबसूरत अंदाज़

शादी का सीज़न चल रहा है और शगुन के इस महीने में कई सेलेब्रिटीज़ व उनके रिश्तेदार भी अपनी नई ज़िंदगी की शुरुआत कर रहे हैं। टीवी की ‘मधुबाला’ दृष्टि धामी के घर में भी इन दिनों काफी रौनक है। दरअसल, उनके पति नीरज खेमका की बहन यानि दृष्टि की ननद शिवानी खेमका की शादी हुई है।

सेलिब्रिटी वेडिंग्स की धूम

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के भाई की शादी में जहां फैंस श्वेता और उनकी बेटी पलक तिवारी की फोटोज़ देखकर खुशी से झूम उठे थे, वहीं अब दृष्टि धामी (Drashti Dhami) की ननद की शादी की रौनक देखकर भी फैंस काफी उत्साहित हैं। इन दोनों सेलिब्रिटीज़ की तस्वीरें देखकर उन्हें न सिर्फ आउटफिट इंस्पिरेशन मिल रही है, बल्कि डेकोरेशन और थीम आइडियाज़ भी मिल रहे हैं। हाल ही में ननद शिवानी खेमका के प्री वेडिंग फंक्शंस (pre wedding functions) में अपने डांस और मस्ती से धूम मचाने वाली दृष्टि धामी ने अब शादी की रात की एक तस्वीर शेयर की है। 

इस फोटो में उनके साथ उनके पति और ननद भी हैं। शादी के ट्रेडिशनल आउटफिट में तीनों बेहद शानदार लग रहे हैं।

ननद की शादी में भावुक दृष्टि

दृष्टि धामी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ उनके पति और ननद भी हैं। दुल्हन शिवानी खेमका लाल रंग के ब्राइडल जोड़े और जूलरी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं दृष्टि धामी ने टील ग्रीन कलर का लहंगा पहना हुआ है और दृष्टि के पति नीरज खेमका भी उन्हें कलर कोऑर्डिनेट कर रहे हैं।

इस फोटो के साथ ही दृष्टि ने लिखा, ‘हमारी ज़िंदगी का बेस्ट दिन। हमेशा से मेरा सपना था कि तुम्हें शादी के जोड़े में देखूं। यह एक कहानी के सच होने की तरह था। इस नए सफर के लिए बधाई। बेबी मैं जानती हूं कि तुम बहुत एंजॉय करोगी क्योंकि तुम्हें तुम्हारा सोलमेट मिल गया है। आई लव यू और मैं हर दिन तुम्हें मिस करूंगी। मुझे अभी तक विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं तुम्हारी शादी के लिए पोस्ट लिख रही हूं।’

प्री वेडिंग फंक्शन में रही थी धूम

दृष्टि धामी अपनी ननद शिवानी खेमका (Shivani Khemka) से बेहद प्यार करती हैं और उनके काफी करीब भी हैं। शादी से पहले शिवानी की हल्दी और बैचलरेट में भी दृष्टि ने काफी मस्ती की थी। प्री वेडिंग फंक्शंस में उन्होंने अपने पति नीरज खेमका के साथ कई डांस परफॉर्मेंसेस दी थीं। उनके डांस का वीडियो और हल्दी की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं।

दृष्टि और नीरज ने मौनी रॉय और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘मेड इन चाइना’ के लोकप्रिय गाने ‘ओढ़नी’ पर परफॉर्मेंस देकर सबका दिल जीत लिया था। ननद की शादी की खुशी में दृष्टि ने ढोल पर बैठकर भी डांस किया था। दृष्टि और नीरज ने 2015 में शादी की थी और तब से ही यह जोड़ी फैंस की फेवरिट जोड़ियों की लिस्ट में शामिल है।

आपके लिए खुशखबरी! POPxo अपने चाहने वालों के लिए लाया है #POPxoLucky2020 की सौगात। POPxo Zodiac कलेक्शन से आप अपनी राशि के अनुसार खरीद सकते हैं कॉफी/चाय मैजिक मग, नोटबुक्स, मोबाइल कवर्स और भी बहुत कुछ ... और वो भी 20% की आकर्षक छूट के साथ। तो फिर देर किस बात की, popxo.com/shop/zodiac-collection पर जाकर शुरू कीजिए शॉपिंग!