‘सिलसिला....’ के इस बोल्ड सीन के बाद दृष्टि धामी ने शो को कहा अलविदा

‘सिलसिला....’ के इस बोल्ड सीन के बाद दृष्टि धामी ने शो को कहा अलविदा

कलर्स टीवी के शो ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ (Silsila badalte rishton ka) में एक खास ट्विस्ट के बाद शो की मुख्य अदाकारा दृष्टि धामी (Drashti Dhami) ने इसे अलविदा कह दिया है। यह सीरियल सबसे ज्यादा विवादित शोज़ में से एक रहा है। एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित इस टीवी सीरियल को जहां कुछ लोगों का बेशुमार प्यार मिल रहा था तो वहीं कुछ लोग इसके बोल्ड कंटेंट के खिलाफ थे। हाल ही में इस शो में अब तक का सबसे रोमांटिक सीन फिल्माया गया था।


करवा चौथ पर एक हुए नंदिनी- कुणाल


टीवी सीरियल ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ की कहानी 2 परिवारों के इर्द- गिर्द घूमती है। नंदिनी (दृष्टि धामी) और मौली (अदिति शर्मा) काफी अच्छी सहेलियां हैं और जब नंदिनी का पति राजदीप (अभिनव शुक्ला) नंदिनी (दृष्टि धामी) को प्रताड़ित करता है तो वह मौली और कुणाल (शक्ति अरोड़ा- Shakti Arora) के घर में रहने लगती है। साथ में रहते हुए नंदिनी और कुणाल (मौली का पति) को कब एक- दूसरे से प्यार हो जाता है, उन्हें खुद पता नहीं चलता।


टीवी की मधुबाला दृष्टि धामी करेगी छोटे पर्दे पर वापसी


हालांकि, इसकी वजह से कुणाल और मौली के बीच दूरियां बढ़ने लगती हैं। करवा चौथ पर जब कुणाल को मौली की फेक प्रेगनेंसी का सच मालूम पड़ता है तो वह मौली से नाराज़ हो जाता है और उसी रात नंदिनी (दृष्टि धामी) का व्रत खुलवाकर उससे शादी कर लेता है।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Shazia Haidry (@shaziahaidry) on




सुहागरात का बोल्ड सीन


टीवी सीरियल के दर्शकों के लिए सुहागरात का सीन काफी बोल्ड हो जाता है। यह सीरियल वैसे ही क्रिटिक्स व दर्शकों की नज़रों में चढ़ा हुआ था और सुहागरात के इस बोल्ड सीन ने हालात को और बिगाड़ दिया है। ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ में नंदिनी और कुणाल के सुहागरात के सीन को काफी रोमांटिक अंदाज़ में फिल्माया गया है। गौर करने की बात है कि शो में दृष्टि धामी का यह आखिरी सीन था।


शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना ने की सीक्रेट वेडिंग


सुहागरात के वीडियो के वायरल होते ही टीवी सीरियल के दोनों मुख्य किरदारों, दृष्टि धामी और शक्ति अरोड़ा को दर्शकों की आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है। इंडियन टेलीविजन के दर्शकों के लिए इस शो का टॉपिक ही काफी बोल्ड था, उस पर इस सीन ने लोगों की नाराज़गी को हवा दी है।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Silsilaturk ☪️ (@silsilaturkk) on




दो किरदारों ने कहा अलविदा


टीवी सीरियल ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ अपने शुरुआती दौर से ही दर्शकों की नज़रों में चढ़ा रहा है। शायद इसी वजह से शो के दो किरदारों ने इससे अलग होने का फैसला किया है।


silsila-badalte-rishton-ka


नंदिनी का किरदार निभाने वाली दृष्टि धामी और शो में उनके पति राजदीप का किरदार निभाने वाले अभिनव शुक्ला ने इस टीवी सीरियल को अलविदा कह दिया है। दोनों ने ही सोशल मीडिया पर काफी इमोशनल पोस्ट शेयर कर लिखा कि इस शो के साथ उनका सफर बहुत अच्छा रहा है पर अब वे नेगेटिव भूमिकाएं नहीं निभाना चाहते हैं। अभिनव ने लिखा कि एक तरफ वे असल ज़िंदगी में रुबीना से शादी कर रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ अपनी रील वाइफ नंदिनी को पीटा करते थे। उनके लिए यह दौर और किरदार काफी मुश्किल भरा रहा है।


इस शो को दृष्टि धामी का कमबैक शो माना जा रहा था। खबरों की मानें तो इस शो में अब कुछ सालों का लीप दिखाया जाएगा। लीप के बाद मौली (अदिति शर्मा) की ज़िंदगी में एक नया शख्स (किंशुक महाजन) एंट्री लेगा और दोनों शादी कर लेंगे।


एंटरटेनमेंट वर्ल्ड की ऐसी ही चटपट और झटपट खबरें जानने के लिए बने रहिएगा हमारे साथ।


ये भी पढ़ें :


छोटे पर्दे की ये नौ जोड़ियां आज भी हैं सुपरहिट


एकता कपूर के 20 टीवी सीरियल, जो बिना 'क' के भी सुपरहिट हैं


छोटे पर्दे की टॉप 5 प्लस साइज़ टैलेंटेड एक्ट्रेसेज़


ये रिश्ता क्या कहलाता है - क्या रिश्तों में दरार का नायरा पर पड़ेगा असर


दिव्यांका त्रिपाठी ने दिया चैलेंज, बताएं उनके नए शो का नाम