टीवी की ‘मधुबाला’ दृष्टि धामी छोटे पर्दे पर करेंगी वापसी

टीवी की ‘मधुबाला’ दृष्टि धामी छोटे पर्दे पर करेंगी वापसी

लोकप्रिय टीवी शो ‘मधुबाला : एक इश्क एक जुनून’ की लीड एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने अपने अभिनय से बहुत जल्दी सबका दिल जीत लिया था। हालांकि शो के ऑफ एयर होने के बाद उनका मधुबाला वाला चार्म भी कुछ कम होने लगा था। मगर हालिया मिली जानकारी के मुताबिक, दृष्टि धामी एक बार फिर से इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाने की तैयारी में हैं।


‘मधुबाला’ के बावरे हैं नैन


इंडिया फोरम्स में पब्लिश हुई एक रिपोर्ट की मानें तो दृष्टि धामी बहुत जल्द कलर्स टीवी के शो ‘बावरे नैन’ में नज़र आ सकती हैं। इस शो के लिए बातचीत अभी चल रही है, अगर सब ठीक रहा तो दर्शक अपनी इस फेवरिट स्टार को एक बार फिर से छोटे पर्दे पर देख सकेंगे। गौरतलब है कि टीवी शो ‘परदेस में है मेरा दिल’ के ऑफ एयर होने के बाद से दृष्टि धामी छोटे पर्दे से गायब हैं। यह शो टीआरपी रेटिंग चार्ट में अपनी जगह नहीं बना पाया था, जिस वजह से 8 महीने से भी कम समय में इसे ऑफ एयर करना पड़ा था। संभावित शो ‘बावरे नैन’ के लिए दृष्टि धामी फिल्हाल टीवी प्रोडक्शन हाउस स्फेयर ऑरिजिन के संपर्क में हैं।




 

A post shared by Drashti Dhami (@dhamidrashti) on




प्रेम त्रिकोण पर आधारित होगा नया शो


दृष्टि धामी रोमैंटिक कैरेक्टर्स में बहुत जल्दी फिट हो जाती हैं। ‘मधुबाला : एक इश्क एक जुनून’, ‘गीत’ और ‘एक था राजा एक थी रानी’ जैसे शोज़ में दृष्टि के किरदार बेहद हिट थे। ‘बावरे नैन’ को प्रेम त्रिकोण पर आधारित शो माना जा रहा है। इस शो के मेल लीड्स के तौर पर एक्टर्स शक्ति अरोड़ा और अहम शर्मा के नाम तय माने जा रहे हैं। अहम शर्मा इससे पहले धारावाहिक ‘महाभारत’ में कर्ण की भूमिका में नज़र आए थे तो वहीं शक्ति अरोड़ा ‘तेरे लिए’ और ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ जैसे शोज़ का हिस्सा रह चुके हैं। टीवी की ‘मधुबाला’ को प्रेम त्रिकोण पर आधारित शो में देखना बहुत मजेदार होगा और वे जल्द ही दर्शकों का दिल फिर से जीतने में भी कामयाब हो सकेंगी।





सास-बहू शो का खत्म हुआ ट्रेंड


कुछ साल पहले की बात करें तो टीवी पर कोई भी चैनल स्विच करते समय सास-बहू पर आधारित टिपिकल शोज़ देखने को मिल जाते हैं। बीते कुछ समय से इस ट्रेंड में बदलाव देखा जा रहा है। प्रयोग के इस दौर में छोटे पर्दे पर ‘नागिन’ जैसा सुपरनैचुरल शो इतना लोकप्रिय हुआ है कि अब जल्द ही इसका तीसरा सीज़न भी प्रसारित होने वाला है। यहां तक कि ‘ये है मोहब्बतें’ जैसे फैमिली ड्रामा में भी हॉरर ट्रैक डाल दिया गया है। ऐसे में उम्मीद कर सकते हैं कि दृष्टि धामी का यह नया शो भी टीआरपी रेटिंग में जल्द ही अपनी जगह बना लेगा। वैसे भी एक्टिंग के मामले में तो वे पहले से ही हिट हैं।





छोटे पर्दे पर वापसी के लिए दृष्टि धामी को शुभकामनाएं!


ये भी पढ़ें :


अब शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना ने की सीक्रेट वेडिंग


अपनी पत्नी के लिए देश और करियर छोड़ रहा है 'ये है मोहब्बतें' का यह एक्टर


क्या आप जानते हैं 'नागिन 3' की दोनों नागिनों को?