PICS: कोरोना काल के बीच 'दीया और बाती हम' सीरियल की टीवी एक्ट्रेस प्राची ने रचाई शादी

PICS: कोरोना काल के बीच 'दीया और बाती हम' सीरियल की टीवी एक्ट्रेस प्राची ने रचाई शादी

टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' (Diya Aur Baati Hum) की आरजू राठी का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस प्राची तेहलान (Prachi Tehlan) ने दिल्ली के बिजनेसमैन रोहित सरोहा  (Rohit Saroha) के साथ हाल ही में शादी कर ली। दोनों की जोड़ी फैन्स को खूब पसंद आ रही है। 
कोरोना काल के बीच प्राची की शादी की सभी रस्में दिल्ली में संपन्न हुईं। लॉकडाउन में जारी की गई गाइ़डलाइंस को ध्यान में रखते हुए उनकी शादी में केवल परिवार वाले और कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए। शादी के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखा गया और सभी मास्क पहने हुए थे। प्राची ने अपनी शादी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर फैन्स को खुशखबरी दी है। फोटो शेयर करने के बाद चारों तरफ से उन्हें बधाई हो बधाई के मैसेज आ रहे हैं। 

प्राची की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फैन्स से लेकर सेलेब्स तक सब उन्होंने बधाई दे रहे हैं। बास्केटबॉल खिलाड़ी रासप्रीत सिद्धू ने भी उनकी तस्वीर पर लिखा, “सबसे खूबसूरत दुल्हन”। 

बता दें, प्राची तेहलान एक फेमस टीवी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ भारतीय नेटबॉल और बास्केटबॉल खिलाड़ी भी रह चुकी हैं। वह 2010 कॉमनवेल्थ खेलों में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली भारतीय नेटबॉल टीम की कप्तान भी थीं।

प्राची और रोहित पहली बार साल 2012 में मिले थे, हालांकि बाद में उनका ब्रेकअप हो गया। लेकिन लॉकडाउन के दौरान दोनों ने फिर से बात की और जल्द से जल्द ही शादी का फैसला ले लिया।

प्राची डेसिटनेशन वेडिंग करना चाहती थीं लेकिन कोरोना काल की वजह से उन्हें दिल्ली में ही शादी की सारी रस्में निभानी पड़ी। प्राची और रोहित काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इन दोनों की पहली मुलाकात एक फैमिली फंक्शन में हुई थी।
प्राची तेहलान ने साल 2014 में टीवी धारावाहिक 'दीया और बाती हम' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई पंजाबी, मलायालम, तेलुगू फिल्मों में भी काम किया। प्राची ने इसके अलावा 'इक्यावन' धारावाहिक में भी काम किया है।