"दिया और बाती हम" की आईपीएस संध्या बींदणी बनीं क्लासिकल डांसर, वायरल हुए डांस वीडियो

"दिया और बाती हम" की आईपीएस संध्या बींदणी बनीं क्लासिकल डांसर, वायरल हुए डांस वीडियो

स्टार प्लस का सीरियल "दिया और बाती हम" लंबे समय तक दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा। सीरियल को बंद हुए भले ही कई साल बीत चुके हों, मगर सूरज और संध्या की जोड़ी दर्शकों के दिल और दिमाग में आज भी तरोताज़ा है। "दिया और बाती हम" की कहानी ऐसी लड़की पर आधारित थी, जिसका सपना आईपीएस अधिकारी बनने का था। मगर संयोगवश उसकी शादी एक आठवीं पास लड़के से हो जाती है, जो शादी के बाद समाज से लड़कर अपनी पत्नी के आईपीएस बनने के सपने को पूरा करने की ज़िम्मेदारी उठाता है। सीरियल में संध्या बींदणी का किरदार निभाया था एक्ट्रेस दीपिका सिंह गोयल ने। इस सीरियल के बाद दीपिका रातों- रात दर्शकों की चहेती बन गई थीं। उनकी पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि आज भी फैंस उन्हें दीपिका सिंह गोयल के नाम से कम और संध्या बींदणी के नाम से ज्यादा जानते हैं।


सोशल मीडिया पर छाईं दीपिका


आजकल संध्या बींदणी उर्फ दीपिका सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही छाई हुई हैं। इसकी वजह कोई नया सीरियल नहीं बल्कि उनके क्लासिकल डांस वीडियो हैं। जी हां, बिलकुल सही पढ़ा आपने। दीपिका एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ काफी अच्छी क्लासिकल डांसर भी हैं।


Deepika Singh Goyal 5


दीपिका पिछले कई सालों से इसकी ट्रेनिंग ले रही हैं और जब भी उन्हें मौका मिलता है, वो अपने क्लासिकल डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। दीपिका के शेयर किये हुए सभी वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आते हैं। आप भी देखिए दीपिका सिंह गोयल के क्लासिकल डांस के कुछ वीडियो, जो शायद ही अपने इससे पहले कहीं देखें हो...




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on






 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on




क्लासिकल डांस की ट्रेनिंग देती हैं दीपिका


क्लासिकल डांस में ओडिसी नृत्य को लेकर दीपिका का प्रेम सिर्फ उनकी परफॉरमेंस तक ही सीमित नहीं हैं, बल्कि वो अपने इस टैलेंट को दूसरों तक भी पहुंचाती हैं। दीपिका कई लड़कियों को इस डांस फॉर्म की ट्रेनिंग भी देती हैं।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on




फिटनेस की दीवानी हैं दीपिका


बता दें कि दीपिका ने साल 2014 में सीरियल "दिया और बाती हम" के डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी कर ली थी। उनके दो साल का एक बेटा भी है। मां बनने के बाद भी दीपिका ने काफी वेट पुटऑन कर लिया था, लेकिन जल्द ही वो अपनी शेप में वापस आ गईं। अपने फिगर और फिटनेस के साथ दीपिका ने कोई समझौता नहीं किया। डांस के अलावा वो फिट रहने के लिए रोज़ाना जिम भी जाती हैं।


Deepika Singh Goyal 6


Deepika Singh Goyal 7


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें-


टीवी की ‘गोपी बहू’ बोल्ड पिक्चर्स शेयर करने पर हुईं ट्रोल, दिया ट्रोलर्स को ये मुंहतोड़ जवाब


कसौटी ज़िंदगी की: जब नई और पुरानी कोमोलिका आईं साथ, तो हुआ ये धमाका


“कसौटी ज़िंदगी की” फेम श्वेता तिवारी ने कटा दिए अपने लंबे खूबसूरत बाल, वायरल हुईं तस्वीरें