दिव्यांका त्रिपाठी का छलका दर्द, कहा- 'मुझे बदनाम करने की कोशिश की गई'

Divyanka Tripathi Struggle Story, Divyanka Tripathi

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) छोटे पर्दे का जाना-माना नाम हैं। भोपाल जैसे छोटे शहर से निकलकर मुंबई जैसे बड़े शहर में उन्होंने अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है। सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से अपनी शानदार शुरुआत करने वाली दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को उनके फैंस हर रूप में पसंद करते हैं। फिर चाहे वो 'मिस्टर एंड मिसेज शर्मा इलाहाबाद वाले' में कॉमेडी रोल हो या फिर सीरियल 'ये है मोहब्बतें' की इशिता भल्ला, वे अपने हर किरदार में रच-बस जाती हैं। मगर सभी जानते हैं कि हर बड़ी सफलता के बीचे गहरा और कठिन संघर्ष छिपा होता है। दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) की इस सफलता के पीछे भी उनके कठिन संघर्ष की कहानी है, जिसके बारे में बात करते हुए उनका दर्द छलक गया। 

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इतना ही नहीं वे अपने ऊपर लिखी जा रही हर जानकारी को भी बड़े ध्यान से पढ़ती हैं और वक्त पड़ने पर उसपर टिप्पणी करने से भी पीछे नहीं हटतीं। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी दिव्यांका काफी ओपन हैं। हाल ही में उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए इस बात का खुलासा किया है कि शुरुआती दिनों में उन्हें काफी टॉर्चर किया गया था। इतना ही नहीं उन्हें बदनाम करने की कोशिश भी की गई थी। 

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने बताया, "शुरुआती दिनों में मुझे कई उतार-चढ़ाव से होकर गुजरना पड़ा। उस समय मैं बहुत टॉर्चर भी की गई थी पर जब मैं उस बारे में आज सोचती हूं तो बहुत शुक्रगुजार भी होती हूं, क्योंकि जितना भी प्रेशर मुझ पर पड़ा, जितनी भी फ्रस्टेशन से मैं गुजरी हूं, उसने मुझे आज के लिए शेप किया है। हमें अपने सारे अनुभव, अच्छे हों या बुरे, उन्हें संजोह कर रखना चाहिए क्योंकि वो कुछ लिटिल जेम होते हैं जो हमारी लाइफ को खूबसूरत बनाते हैं।" 

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "इंडस्ट्री में मुझे कुछ गलत प्रस्ताव भी दिए गए थे, जिन्हें मैंने ठुकरा दिया था। मगर इस दौरान मैंने काफी सावधानी भी बरती क्योंकि इंडस्ट्री में अगर कुछ पुरुषों की ईगो हर्ट हो जाए तो वो महिलाओं की छवि खराब करने की कोशिश करते हैं। यही वजह है कि इस दौरान मुझे बदनाम करने की कोशिश की गई थी। मैं किसी के दवाब में नहीं आती थी लेकिन कुछ लोगों ने मुझ पर जोर आजमाइश करने की कोशिश की थी। मगर मैंने कभी भी किसी को सफल नहीं होने दिया। मेरे लिए 'ना' का मतलब 'ना' ही रहता था और मैं कभी भी इस पहलू पर समझौता नहीं करती थी। इसके बाद भी कुछ मौकों पर मुझे अभद्र टिप्पणी सुननी पड़ जाती थी।”

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm