दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स बॉयफ्रेंड का वेडिंग फोबिया खत्म, जल्द होगी शादी | POPxo

दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स बॉयफ्रेंड का वेडिंग फोबिया हुआ खत्म, जल्द करेंगे शादी

दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स बॉयफ्रेंड का वेडिंग फोबिया हुआ खत्म, जल्द करेंगे शादी

टेलीविजन क्वीन दिव्यांका त्रिपाठी दहिया (Divyanka Tripathi Dahiya) के एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) ने काफी सोच- विचार करने के बाद आखिरकार शादी के लिए हां कर दी है। अभी उन्होंने आधिकारिक तौर पर अपनी शादी की घोषणा नहीं की है, मगर टीवी गलियारे में उनकी शादी की खबरें आम हो चुकी हैं।


जल्द गूंजेगी शहनाई


टीवी सीरियल ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू करने वाले शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) को शादी व कमिटमेंट के नाम से भी डर लगता था। वे लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया (Divyanka Tripathi Dahiya) के साथ 8 वर्षों तक रिलेशनशिप में रहे थे मगर शादी की बात आते ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। उसके बाद वे एक्ट्रेस पूजा बिष्ट (Pooja Bisht) के साथ भी दो वर्षों तक रिश्ते में रहे पर कमिटमेंट फोबिक शरद का यह रिश्ता भी टूट गया था।


शरद मल्होत्रा से ब्रेकअप पर पूजा बिष्ट ने किया अहम खुलासा


हालांकि, टीवी गलियारे से आ रही खबरों की मानें तो वे जल्द ही दिल्ली बेस्ड फैशन डिज़ाइनर रिप्सी भाटिया (Ripci Bhatia) से शादी करने वाले हैं।


divyanka-tripathi-ex-boyfriend-to-get-married-soon


चर्चा तो यह भी है कि अप्रैल में ही शरद के घर में शहनाई की गूंज सुनाई देने लगेगी।


शादी की खबर से नाराज़ हैं शरद


मैरिज और कमिटमेंट फोबिक माने जाने वाले शरद मल्होत्रा ने अभी तक ऑफिशियली अपनी शादी की कोई घोषणा नहीं की है। जहां मीडिया में उनकी शादी की खबर लीक हो चुकी है, वहीं शरद फिलहाल अपने टीवी सीरियल ‘मुस्कान’ के को एक्टर्स से शादी की बधाई स्वीकार तक करने के मूड में नहीं हैं। दरअसल, शरद मल्होत्रा एक एस्ट्रोलॉजर (बाबा) को बहुत मानते हैं और उनकी सलाह थी कि वे एक निश्चित समय तक अपनी शादी की तारीख व उससे जुड़ी कोई भी जानकारी किसी को न दें। ऐसे में अपनी शादी की खबर फैल जाने से शरद काफी हैरान और नाराज़ हैं।


मैरिज फोबिक थे शरद


रिप्सी भाटिया के साथ रिश्ते में आने से पहले शरद मल्होत्रा दिव्यांका त्रिपाठी और पूजा बिष्ट के साथ रिश्ते में रह चुके हैं।


Sharad Malhotra   Divyanka Tripathi


कई सालों तक एक- दूसरे को डेट करने के बावजूद ये रिश्ते टूट गए थे। शरद ने एक इंटरव्यू में माना था कि शादी के नाम से भी उन्हें घबराहट होने लगती है।


Sharad Malhotra and Pooja Bisht 1


ऐसे में यह जानना काफी रोचक होगा कि आखिर रिप्सी भाटिया से शादी करने के लिए वे कैसे तैयार हो गए। वे अपनी शादी की खबर पर कोई कमेंट नहीं कर रहे हैं। वे नहीं चाहते हैं कि उनके पास्ट का असर उनकी प्रेज़ेंट रिलेशनशिप पर पड़े। ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ व ‘भारत का वीर पुत्र : महाराणा प्रताप’ जैसे सीरियल्स में लीड रोल निभा चुके शरद फिलहाल सीरियल ‘मुस्कान’ में रौनक की भूमिका निभा रहे हैं।


ये भी पढ़ें - 


ब्रेकअप का दर्द बयां करने के बाद नेहा कक्कड़ को फिर आया एक्स बॉयफ्रेंड पर प्यार


दिव्यांका त्रिपाठी के बाद अब इस टीवी एक्ट्रेस ने खोला अपने हार्टब्रेक का राज़