दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया दोनों ने अलग- अलग अंदाज़ में मनाया राखी का त्यौहार

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया दोनों ने अलग- अलग अंदाज़ में मनाया राखी का त्यौहार

सेलिब्रेशन का कोई भी मौका हो, लोकप्रिय टीवी सेलिब्रिटी दिव्यांका त्रिपाठी दहिया अपने हाथ से नहीं जाने देतीं और उसे अपने अलग अंदाज में मनाती हैं और यही उनकी खासियत है जो उनके फैन्स को पसंद भी है। इस बार भी रक्षाबंधन पर उन्होंने एक नहीं, बल्कि कई फोटो पोस्ट किये हैं, जिनसे लगता है कि उन्होंने भाइयों का यह त्यौहार भी अच्छी तरह से मनाया है। खास बात यह कि दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया दोनों ने ही राखी का यह त्यौहार अपने अलग- अलग अंदाज में मनाया है।


Divyanka - Vivek


भाई को राखी बांधकर मनाया रक्षाबंधन


दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने भाई को टीका करते हुए एक प्यारी सी फोटो शेयर करते हुए लिखा है राखी सेलिब्रेशन। पूरे दिल और प्यार के साथ।


Divyanka Rakhi


किसी और मां का बेटा


इससे पहले दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने सीरियल  बनूं मैं तेरी दुल्हन में अपने भाई बने श्याम शर्मा के साथ राखी का त्यौहार रक्षाबंंधन मनाया। इस पोस्ट को शेयर करते हुए दिव्यांका ने एक मजेदार हैशटैग का प्रयोग किया है #BrotherFromAnotherMother यानि किसी और मां का बेटा । इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि यह बनूं मैं तेरी दुल्हन का छोटा सा भारत नहीं है, बल्कि अब तो यह काफी बड़ा और हैंडसम हो गया है।





राखी मनाने का इंतजार


इसके बाद एक और पोस्ट में दिव्यांका ने अपने भाई और बहन की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि तुम लोगों के साथ राखी मनाने का इंतजार है।




 

Waiting to celebrate Rakhi with you two!!😍 #SiblingLove ❤️❤️❤️


A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on




विवेक दहिया ने अपनी बहन के साथ मनाई राखी


दिव्यांका त्रिपाठी दहिया के पति विवेक दहिया ने भी अपनी बहन के साथ अपना फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपनी बहन रिया के लिए लिखा है कि उन्हें आज भी याद है कि कैसे उन्होंने उसे अपने छोटे - छोटे हाथों में उठाया था।


Vivek Dahiya   Sister


इन्हें भी देखें -
1. रक्षाबंधन के त्यौहार को और भी खास बना देंगे बॉलीवुड के ये 10 गाने
2. #वायरल वीडियो: दिशा पाटनी ने अपने छोटे भाई को राखी पर दिया एक अनोखा सरप्राइज
3. सोनम को उनके भाई- बहन मानते हैं बड़े दिल वाली, नई जोड़ी को मिलीं ऐसी बधाइयां